शाहिद अफरीदी को गंभीर ने दिया जवाब, कहा- 70 साल से मांग रहे हो भीख, बांग्‍लादेश भूल गए ?

शाहिद अफरीदी को गंभीर ने दिया जवाब, कहा- 70 साल से मांग रहे हो भीख, बांग्‍लादेश भूल गए ?
गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को जवाब देते हुए याद दिलाया कि बांग्‍लादेश याद है

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद वह हर किसी के निशाने पर आ गए

  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपने बड़बोलेपन की वजह से अक्‍सर विवादों में रहने वाले पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की जुबान एक बार फिर फिसल गई और उन्‍होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर विवादित बयान दे दिया. हालांकि अफरीदी ने भी नहीं सोचा होगा कि अपने जहरीले बयान के बाद वो निशाने पर आ जाएंगे. भारत के दिग्‍गज खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautan Gambhir) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्‍हें उसी तरह जवाब दिया.
दरअसल अफरीदी लगातार कश्‍मीर मुद्दे और पीएम मोदी (PM Modi) को निशाना बना रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया, जिसमें अफरीदी पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करते हुए नजर आए. अफरीदी के जहरीले बयान के बाद गंभीर और हरभजन ने उन्‍हें मुंहतोड़ जवाब दिया. अफरीदी ने कहा कि कोरोना से भी बड़ी बीमारी पीएम मोदी के दिलो दिमाग में है और वह मजहब की बीमारी है.

गंभीर ने अफरीदी को जवाब देते हुए लिखा कि अफरदी, इमरान खान (Imran Khan) और बाजवा जैसे जोकर पाकिस्‍तान के लोगों को मूर्ख बनाने में लिए भारत और हमारे पीएम के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, मगर जजमेंट डे तक कश्‍मीर नहीं मिलेगा. गंभीर ने कहा कि 16 साल का आदमी शाहिद अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्‍तान की सात लाख की फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्‍मीर के लिए भीख मांग रहे हैं. गंभीर ने शाहिद अफरीदी को जवाब देते हुए कहा कि बांग्‍लादेश याद है.

gautam gambhir, shahid afridi, cricket, sports news, pm modi
वहीं हरभजन सिंह ने भी अफरीदी की जमकर क्‍लास लगा दी. हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि शाहिद अफरीदी ने हमारे देश और हमारे प्रधानमंत्री के लिए जो कहा है, वह स्‍वीकार करने लायक नहीं है. अफरदी ने अपनी सीमा लांघ दी है. हरभजन ने कहा कि आज या कल, अगर देश को कहीं भी उनकी जरूरत हो, भले ही सीमा पर, वह अपने देश की खातिर बंदूक उठाने वाले पहले व्‍यक्ति बनेंगे.



ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. पीएम मोदी पर विवादित बयान देना उनकी आदत सी हो चली है. हाल ही में अफरीदी ने कहा था कि जबतक पीएम मोदी सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज शुरू नहीं हो सकती. शाहिद अफरीदी ने कहा था, 'जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता कि भारत हमारे साथ क्रिकेट खेलेगा. हम सभी जानते हैं कि मोदी क्या सोचते हैं. भारत-पाकिस्तान के संबंध सिर्फ एक इंसान की वजह से खराब हुए हैं.'

पीएम मोदी डरपोक, कोरोना से खतरनाक बीमारी उनके दिल में है: अफरीदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading