लाइव टीवी

अजहरुद्दीन के ईडन गार्डन्‍स में घंटी बजाने से भड़के गंभीर, BCCI को सुनाई खरी-खोटी

News18Hindi
Updated: November 5, 2018, 7:49 PM IST
अजहरुद्दीन के ईडन गार्डन्‍स में घंटी बजाने से भड़के गंभीर, BCCI को सुनाई खरी-खोटी
गंभीर ने बीसीसीआई को भ्रष्ट लोगों के खिलाफ नो टॉलरेंस पॉलिसी में ढिलाई देने के लिए जमकर लताड़ लगाई.

गंभीर ने बीसीसीआई को भ्रष्ट लोगों के खिलाफ 'नो टॉलरेंस पॉलिसी' में ढिलाई देने के लिए जमकर लताड़ लगाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2018, 7:49 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया से बाहर चल रहे गौतम गंभीर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बात रखने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने आम आदमी पार्टी को दिल्ली में प्रदूषण रोकने में नाकाम रहने पर आड़े हाथों लिया था अब उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए पहले टी20 में मोहम्मद अजहरुद्दीन को स्टेडियम की प्रतिष्ठित घंटी बजाते हुए मैच का आगाज करने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन ये बात गौतम गंभीर को अच्छी नहीं लगी. गंभीर ने बीसीसीआई को भ्रष्ट लोगों के खिलाफ 'नो टॉलरेंस पॉलिसी' में ढिलाई देने के लिए जमकर लताड़ लगाई.

कई सालों पहले अजहरुद्दीन पर स्पॉट फिक्सिंग करने का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया गया था, बीसीसीआई ने कुछ साल पहले उन पर से सभी चार्जेज़ हटा लिए थे और वह हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन का चुनाव भी लड़े थे. लेकिन अजहरुद्दीन को इस तरह से स्टेडियम में बुलाए जाने से गंभीर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि बीसीसीआई, सीओए और सीएबी ने खुद को नीचा दिखाने वाला काम किया है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ टी20: टीम इंडिया का इरादा, मैच जीतते हुए सीरीज जीतने का



गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भले ही टीम इंडिया आज ईडन में जीती हो लेकिन मुझे अफसोस है क्योंकि बीसीसीआई, सीए और सीएब ने खुद को नीचा दिखाया है. लगता है कि बीसीसीआई की भ्रष्ट लोगों के खिलाफ वाली 'नो टॉलरेंस पॉलिसी' रविवार के दिन छुट्टी पर है. मुझे पता है कि उन्हें HCA चुनाव में लड़ने का मौका दिया गया था लेकिन अब ये बहुत चौंकाने वाली बात है. उम्मीद है कि जो लोग पावर पर बैठे हैं वे सुन रहे होंगे."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2018, 5:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर