गौतम गंभीर के कोविड-19 टेस्ट का आया रिजल्ट, ट्वीट कर दी फैन्स को जानकारी

गौतम गंभीर ने अपने कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.
गौतम गंभीर ने अपने कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने कोविड-19 टेस्ट की जानकारी फैन्स के साथ साझा की है. इससे दो दिन पहले गंभीर ने ट्वीट कर बताया था कि उनके घर में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने कोविड-19 टेस्ट की जानकारी फैन्स के साथ साझा की है. इससे दो दिन पहले गंभीर ने ट्वीट कर बताया था कि उनके घर में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही गंभीर ने लोगों से अपील की थी कि वे कोरोना वायरस के लिए बनाई गईं गाइडलाइंस का पालन करें और खुद को सुरक्षित रखें. उन्होंने यह भी बताया कि उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया है.

गौतम गंभीर ने अब अपने कोरोना वायरस टेस्ट के रिजल्ट के बारे में बताया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है. गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''खुशी है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. मैं एक बार फिर से सभी से अपील करता हूं कि गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करें. सुरक्षित रहें.''

IPL 2020: विराट कोहली के बचाव में आए वीरेंद्र सहवाग, बोले- एक कप्तान अकेला क्या कर सकता है



इससे पहले गंभीर ने ट्वीट कर बताया था कि इस वायरस ने उनके घर में प्रवेश कर लिया है, जिसकी वजह से उन्होंने खुद को घर के दूसरे सदस्यों से आइसोलेट कर लिया है. गंभीर ने अपना भी कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है, हालांकि उनके टेस्ट का रिजल्ट अभी नहीं आया है.



बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन (Satyendra Jain) ने रविवार को कहा कि राजधानी में कोविड-19 (COVID-19) का तीसरे दौर चरम पर है और मामलों की संख्या देखकर लगता है कि यह अब तक का सबसे बुरा चरण है. मंत्री ने कहा कि सरकार ने दिल्ली (Delhi) के अस्पतालों में कोविड-19 रोगियों के लिए बिस्तरों की संख्या बढ़ा दी है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में शनिवार को कोरोना (COVID-19) के 6,953 नए पॉजिटिव केस सामने आए थे. तो वहीं पिछले 24 घंटे में 79 लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हुई है. हालांकि, पॉजिटिव केस शुक्रवार के मुकाबले कुछ कम है, लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़ गया है.

केएल राहुल की कप्तानी से प्रभावित हुए सौरव गांगुली, विराट कोहली को दी ये नसीहत

नए पॉजिटिव केस मिलाकर अब दिल्ली में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 4,30,784 हो गई है तो वहीं एक्टिव केस 40,258 हो गए हैं. अब तक 3,83,614 लोगों ने कोरोना को मात देने में सफलता हासिल की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज