होम /न्यूज /खेल /गिलक्रिस्ट की कोहली को नसीहत, कहा टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करना होता सही फैसला

गिलक्रिस्ट की कोहली को नसीहत, कहा टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करना होता सही फैसला

File Photo

File Photo

सपाट पिच पर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला करके विराट कोहली ने कुछ गलत नहीं किया लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज एडम गि ...अधिक पढ़ें

    सपाट पिच पर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला करके विराट कोहली ने कुछ गलत नहीं किया लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज एडम गिलक्रिरस्ट का मानना है कि चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल जैसे बड़े मैचों में पहले बल्लेबाज़ी करना सही विकल्प होता.

    गिलक्रिस्ट को नई दिल्ली पहुंचना था जिसकी वजह से वो रविवार को हुए मैच का सिर्फ टॉस ही देख पाए लेकिन उन्होंने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया की पुरानी टीम होती तो पहले बल्लेबाज़ी करना पसंद करती.

    भारत में ऑस्ट्रेलिया के शिक्षा एंबेसेडर गिलक्रिस्ट ने कहा, पर्थ से विमान से रवाना होने से पहले मैंने टॉस होते हुए देखा. मेरा और ऑस्ट्रेलियाई टीम का स्वाभाविक झुकाव पहले बल्लेबाज़ी करने और बड़ा स्कोर बनाकर दबाव डालने पर होता.

    उन्होंने कहा, हालांकि अगर अधिकांश मैच लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते गए, जैसा कि इस टूर्नामेंट में हुआ तो आप पहले गेंदबाज़ी के फैसले की आलोचना नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए सहज थी और लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था. आप इस फैसले के लिए उनकी आलोचना नहीं कर सकते. शतक जड़ने वाले फख़र ज़मां नोबॉल पर कैच हो गया, अन्यथा यह अलग मामला होता.

    Tags: Adam gilchrist, ICC Champions Trophy 2017, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें