लाइव टीवी

मानसिक बीमारी से उबरे ग्लेन मैक्सवेल, IPL ऑक्शन से पहले इस टूर्नामेंट में करेंगे छक्के-चौकों की बारिश

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 7:34 AM IST
मानसिक बीमारी से उबरे ग्लेन मैक्सवेल, IPL ऑक्शन से पहले इस टूर्नामेंट में करेंगे छक्के-चौकों की बारिश
ग्लेन मैक्सवेल करने वाले हैं क्रिकेट के मैदान में वापसी

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 7:34 AM IST
  • Share this:
मेलबर्न. मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में वापसी के लिए तैयार हैं. ग्लेन मैक्सवेल 17 दिसंबर से शुरू हो रही बिग बैश लीग में खेलते दिखाई देंगे. बता दें ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगे और आईपीएल ऑक्शन से पहले उनकी वापसी हर क्रिकेट फैन के लिए अच्छी खबर है.

ग्लेन मैक्सवेल वापसी के लिए तैयार
ग्लेन मैक्सवेल की वापसी की खबर की मेलबर्न स्टार्स के हेड कोच डेविड हसी ने पुष्टि की. डेविड हसी ने कहा, 'हम बहुत खुश हैं कि मैक्सवेल हमारी टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं. वो बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमारी टीम का अहम हिस्सा भी हैं. उनका स्वास्थ्य हमारे लिए प्राथमिकता है और ये अहम है कि उन्होंने खुद पर ध्यान देने के लिए ब्रेक लिया.'

glenn maxewell, cricket, cricket news, sports news
ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की मानसिक बीमारी ठीक हुई


बता दें बिग बैश लीग (Big Bash League) का पहला मैच 17 दिसंबर को ब्रिसबेन हीट और सिडनी थंडर्स के बीच खेला जाएगा. इसके बाद 18 दिसंबर को सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच होगा. 19 दिसंबर को रेनीगेड्स और सिडनी थंडर का मुकाबला होगा. वहीं 20 दिसंबर को मेलबर्न स्टार्स और ब्रिसबेन हीट का मैच होगा जिसमें ग्लेन मैक्सवेल मैदान पर उतरेंगे.

kasun rajitha, Most Expensive Spell in T20I, sri lanka vs australia t20, sl vs aus t20, live cricket score, aus vs sl score, david warner, glen maxwell, कसुन रजीता, टी20 सबसे महंगी गेंदबाजी, श्रीलंका ऑस्‍ट्रेलिया टी20 , लाइव स्‍कोर, ऑस्‍ट्रेलिया श्रीलंका स्‍कोर, डेविड वॉर्नर
ग्लेन मैक्सवेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर


आईपीएल ऑक्शन में दिखेगा मैक्सवेल का जलवाबता दें 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर बड़ी बोली लग सकती है. मैक्सवेल का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है और उन्हें खरीदने के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी बड़ी कीमत अदा कर सकती हैं. बता दें गुरुवार को आईपीएल 2020 (IPL 2020) की नीलामी के लिए 332 खिलाड़ी शॉर्टलिस्‍ट किए गए हैं. आईपीएल नीलामी (IPL Auction) के लिए 971 खिलाड़ियों ने नाम दिए थे. इनमें 639 खिलाड़ियों के नाम हटा दिए गए हैं. शॉर्टलिस्‍ट किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट आईपीएल की सभी टीमों को भेज दी गई है. इस लिस्‍ट में 19 भारतीय अनकैप्‍ड (जो इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं) और 24 नए खिलाड़ी हैं.

टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों पर भारी पड़ा ये गेंदबाज, 8 विकेट लेकर मचाया कहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर