• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • जिस भारतीय मूल की लड़की ने मानसिक बीमारी से उबारा, ग्लेन मैक्सवेल ने उसी से की सगाई

जिस भारतीय मूल की लड़की ने मानसिक बीमारी से उबारा, ग्लेन मैक्सवेल ने उसी से की सगाई

ग्लेन मैक्सवेल ने की सगाई

ग्लेन मैक्सवेल ने की सगाई

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) मानसिक तनाव से पीड़ित थे, उनकी बीमारी का सबसे पहले विनी रमन को पता चला था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शादी करने का फैसला कर लिया है. ग्लेन मैक्सवेल एक भारतीय मूल की लड़की को अपनी जीवनसंगिनी बनाने वाले हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई कर ली. मैक्सवेल ने अपनी और विनी रमन की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें विनी ने सगाई की अंगूठी पहनी हुई थी.

    मैक्सवेल की बीमारी सबसे पहले विनी को पता चली
    बता दें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हाल ही में मानसिक बीमारी से परेशान थे. पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. मैक्सवेल की इस बीमारी का आभास सबसे पहले विनी को ही पता चली. विनी ने मैक्सवेल के अंदर कुछ बदलाव महसूस किए थे, इसका खुलासा खुद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने किया.

    मैक्सवेल ने की गर्लफ्रेंड विनी से सगाई


    मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बताया, 'मेरी पार्टनर विनी ने मुझे सलाह दी कि मुझे किसी से बात करनी चाहिए. वो पहली शख्स थी जिसने मेरे मानसिक तनाव को पहचाना. मुझे उन्हें धन्यवाद करना चाहिए. जब मैंने उनसे बात की तो मेरा बोझ काफी कम हो गया.' ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि विनी ने बीमारी के वक्त भी मेरा साथ नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा, 'मेरी गर्लफ्रेंड के लिए मेरे साथ रहना आसान नहीं था, क्योंकि मेरा मूड बदलता रहता था. वो मेरे साथ बनी रहीं.'

    बीमारी के बाद मैक्सवेल की जबर्दस्त वापसी
    मानसिक तनाव से मुक्त होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने क्रिकेट के मैदान पर जबर्दस्त वापसी की. मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी की और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया. मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में खेले 16 मैचों में 398 रन बनाए.उनका औसत 39.80 रहा और स्ट्राइक रेट भी तकरीबन 150 का रहा. मैक्सवेल ने लीग में 28 चौके और 20 छक्के लगाए. मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में जबर्दस्त बल्लेबाजी की और इसके बाद उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुना गया लेकिन बाएं हाथ की कोहनी में चोट के चलते वो टीम से बाहर हो गए.

    बेटी का जन्म होने के बाद नील वैगनर ने दी कोहली को चुनौती, दिया ये बड़ा बयान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज