लाइव टीवी

मैच से ठीक पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, बुझाने के लिए कूद पड़े ग्लेन मैक्सवेल

News18Hindi
Updated: December 30, 2019, 2:50 PM IST
मैच से ठीक पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, बुझाने के लिए कूद पड़े ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल ने बुझाई स्टेडियम के बाहर लगी आग

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) की कप्तानी कर रहे मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अचानक लगी आग को बुझाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2019, 2:50 PM IST
  • Share this:
तस्मानिया. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन सोमवार को उन्होंने क्रिकेट के मैदान के बाहर ऐसा कारनामा किया जिसे लोग सलाम कर रहे हैं. दरअसल बिग बैश लीग के 17वें मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लग गई. उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे और वो आग को बुझाने के लिए कूद पड़े.

डेल स्टेन ने बनाया मैक्सवेल की बहादुरी का वीडियो
बता दें मैच से पहले डेल स्टेन और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) साथ में थे लेकिन तभी अचानक स्टेडियम परिसर के बाहर लगी सूखी घासों में आग लग गई. मैक्सवेल तुरंत आग की ओर भागे और अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत उसपर काबू पा लिया. स्टेन ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे अपलोड किया.



बता दें ऑस्ट्रेलिया में जंगलों की आग ने कोहराम मचाया हुआ है. आग की वजह से हजारों हेक्टेयर जंगल जल चुके हैं. लाखों जानवरों की आग में जलकर मौत हो चुकी है, कई लोग अपना घर खो चुके हैं.

ऑस्ट्रेलिया में आग का कोहराम


यही नहीं आग की वजह से ऑस्ट्रेलिया में सांस तक लेना मुश्किल हो गया है. हाल ही में बिग बैश लीग में खराब हवा के कारण मैच को रद्द करना पड़ा था, जो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास की पहली घटना थी.

kasun rajitha, Most Expensive Spell in T20I, sri lanka vs australia t20, sl vs aus t20, live cricket score, aus vs sl score, david warner, glen maxwell, कसुन रजीता, टी20 सबसे महंगी गेंदबाजी, श्रीलंका ऑस्‍ट्रेलिया टी20 , लाइव स्‍कोर, ऑस्‍ट्रेलिया श्रीलंका स्‍कोर, डेविड वॉर्नर
ग्लेन मैक्सवेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर


बिग बैश लीग में छाए हुए हैं मैक्सवेल
बता दें ग्लेन मैक्सेवल (Glenn Maxwell) बिग बैश लीग में शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. उन्होंने खबर लिखे जाने तक 3 पारियों में 190 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 128 रन बना लिए थे. मैक्सवेल की आक्रामक बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैक्सवेल ने चौकों से ज्यादा छक्के ठोके हैं. मैक्सवेल ने टूर्नामेंट में अबतक 8 चौके और 9 छक्के लगाए हैं.

बेटी कर रही थी हिंदुओं की तरह आरती, शाहिद अफरीदी ने गुस्से में तोड़ डाला टीवी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 2:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर