लाइव टीवी

टॉयलेट पेपर को गोल्फ स्टिक से मारकर कूड़ेदान में फेंक रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल, Video वायरल

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 4:55 PM IST
टॉयलेट पेपर को गोल्फ स्टिक से मारकर कूड़ेदान में फेंक रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल, Video वायरल
ग्लेन मैक्सवेल को बड़ा झटका

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से इन दिनों खेल पूरी तरह ठप है. हर क्रिकेटर अपने-अपने अंदाज से समय बिता रहा है. खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं और रोजाना किसी ना किसी खिलाड़ी का जबर्दस्त वीडियो फैंस को देखने को मिल रहा है. सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखा. इस वीडियो में ग्लेन मैक्सवेल ने गोल्फ स्टिक के इस्तेमाल से डस्टबिन में कूड़ा फेंका.

मैक्सवेल का गोल्फर स्टाइल
ग्लेन मैक्सवेल  (Glenn Maxwell) सिर्फ क्रिकेट ही नहीं गोल्फ भी अच्छा खेलते हैं और अपनी इस प्रतिभा का इस्तेमाल वो आजकल कूड़ा फेंकने में कर रहे हैं. मैक्सवेल ने टिक-टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक टॉयलेट पेपर को गोल्फ स्टिक से मारते हैं और वो खिड़की से बाहर जाकर दूसरे कमरे में पहुंच जाता है और सीधे कूड़ेदान में गिरता है.





दरअसल ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  ने इस वीडियो के जरिए ट्रिक्स शॉट का मजाक उड़ाया है. अकसर सोशल मीडिया पर कई बड़े खिलाड़ी अपने ट्रिक्स शॉट्स के वीडियो पोस्ट करते हैं जो कि एडिट किए जाते हैं. मैक्सवेल ने उन असंभव से नजर आने वाले वीडियो पर ही तंज कसा है.



 




View this post on Instagram




 

Hey Glenn, what did you get up to today?


A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on






कोरोना वायरस की वजह से मैक्सवेल की शादी स्थगित
बता दें कोरोना वायरस की वजह से ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  की शादी स्थगित हो गई है. मैक्सवेल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी, वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी शादी अगले साल तक टाल दी. सिर्फ मैक्सवेल ही नहीं पैट कमिंस की शादी भी कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हुई है.

डिप्रेशन की वजह से लिया था ब्रेक
बता दें ग्लेन मैक्सवेल पिछले साल डिप्रेशन से पीड़ित हो गए थे और उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक भी ले लिया था. मैक्सवेल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो वर्ल्ड कप के दौरान अपना हाथ टूटने की प्रार्थना कर रहे थे. वर्ल्ड कप में मैक्सवेल का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा था और ये दबाव मैक्सवेल पर हावी हो गया था. हालांकि अब मैक्सवेल पूरी तरह ठीक हैं और वापसी के बाद उन्होंने बिग बैश लीग में जबर्दस्त बल्लेबाजी भी की थी.

लॉकडाउन के बीच कॉलगर्ल को घर बुलाया, इस दिग्गज खिलाड़ी पर अब होगी कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading