सचिन तेंदुलकर को गले लगाने के लिए इंटरव्यू बीच में छोड़ दौड़े ग्लेन मैक्सवेल, देखें VIDEO

ग्लेन मैक्सवेल ने 2012 में डेब्यू किया था  (Glenn Maxwell/Twitter)

ग्लेन मैक्सवेल ने 2012 में डेब्यू किया था (Glenn Maxwell/Twitter)

ग्लेन मैक्सवेल इंटरव्यू में बिजी थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को देखा वह इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर मास्टर ब्लास्टर को गले लगाने के लिए दौड़ पड़े.

  • Share this:

नई दिल्ली. विश्व क्रिकेट में सबसे सम्मानित शख्सियतों में से एक सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों के बीच बहुत सम्मान है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मास्टर ब्लास्टर का स्थान काफी सम्मानित है. उन्हें 'जेंटलमैन्स गेम' के शानदार खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. तेंदुलकर के ऑन-फील्ड व्यक्तित्व और रवैये ने उनकी लोकप्रियता में इजाफा किया है. सिर्फ फैन्स ही नहीं, देश-विदेश के क्रिकेटर भी सचिन से एक मुलाकात को अपना सौभाग्य मानते हैं. भारत में तो सचिन को 'क्रिकेट का भगवान' कहा जाता है. सिर्फ देश ही नहीं, विदेशों में सचिन को हमेशा सम्मान मिलता रहा है. ऐसे में सचिन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें उनसे मिलने के लिए ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अपना इंटरव्यू बीच में छोड़कर आ गए थे.

सचिन तेंदुलकर 2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गए थे. सचिन को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में खेले गए 2015 विश्व कप के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित किया गया था. फाइनल देखने के लिए सचिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे थे. फाइनल दोनों मेजबानों न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच ही खेला गया था. माइकल क्लार्क की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पांचवीं बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. ऑस्ट्रेलिया टीम जब मैदान पर विश्व कप जीत का जश्न मना रही थी, उस वक्त ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने मास्टर ब्लास्टर के प्रति सम्मान और प्यार दिखाया था.

पंजाबी एक्‍ट्रेस की पोस्‍ट पर कमेंट करके सवालों से घिरे केएल राहुल, जानें पूरा मामला


पत्‍नी को ब्‍लैक बिकिनी में देखकर हार्दिक पंड्या ने कहा-आग लगा दी

सचिन तेंदुलकर समारोह का हिस्सा बनने के लिए प्रेजेंटशन स्टेज की तरफ आ रहे थे. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल इंटरव्यू में बिजी थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को देखा वह इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर मास्टर ब्लास्टर को गले लगाने के लिए दौड़ पड़े. उन्होंने सचिन को गले लगाया और मुलाकात की. सोशल मीडिया पर सचिन और मैक्सवेल का यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Youtube Video



बता दें कि 2012 में डेब्यू करने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने सचिन तेंदुलकर के खिलाफ दो इंटरनेशनल मैच खेले थे. हालांकि, 2013 में मैक्सवेल ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए सचिन के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर नहीं किया था. मास्टर ब्लास्टर ने आईपीएल 2013 के बाद रिटायर हो गए थे, जबकि मैक्सवेल का करियर 2013 के बाद ऊंचाइयां चढ़ना शुरू हुआ था. आईपीएल 2017 में मैक्सवेल ने पंजाब किंग्स की कप्तानी भी की थी. ऑस्ट्रेलिया ने 33.1 ओवर में 184 रनों का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया था. फाइनल मैच में 'प्लेयर ऑफ द मैच' रहे जेम्स फॉक्नर को सचिन तेंदुलकर के हाथों अवॉर्ड मिला था. भारत के दिग्गज 2019 विश्व कप के लिए यूके में मौजूद थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज