लाइव टीवी

कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए मैक्सवेल ने किया हैरतअंगेज रनआउट, बल्लेबाजी से दिलाई धोनी की याद!

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:05 AM IST
कमेंटेटर्स से बातचीत करते हुए मैक्सवेल ने किया हैरतअंगेज रनआउट, बल्लेबाजी से दिलाई धोनी की याद!
मैक्सवेल ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में 28 गेंदों में 62 रन ठोके

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने श्रीलंका के खिलाफ एडिलेड में खेले गए पहले टी20 मैच में 28 गेंदों में 62 रन ठोके

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:05 AM IST
  • Share this:
एडिलेड. श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 134 रनों की विशाल जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया की इस जीत के नायक डेविड वॉर्नर रहे, जिन्होंने 56 गेंदों में नाबाद शतक ठोका. कप्तान एरॉन फिंच ने भी 36 गेंदों में 64 रनों की तूफानी पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भी अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग से हैरतअंगेज प्रदर्शन किया. हैरतअंगेज ने पहले बल्ले से और उसके बाद अपनी फील्डिंग से क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया.

बल्ले से मैक्सवेल का दम
तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने आते ही श्रीलंकाई टीम पर धावा बोल दिया. मैक्सवेल ने महज 28 गेंदों में 62 रन ठोके. मैक्सवेल ने अपनी पारी में तीन छक्के लगाए लेकिन उनका दूसरा सिक्स बहुत गजब था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया.

Loading...



ग्लेन मैक्सवेल ने 18वां ओवर फेंक रहे तेज गेंदबाज रजिता की चौथी और पांचवी गेंद पर छक्का जड़ा. उनका दूसरा छक्का तो बेहद गजब था, जिसने एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद दिला दी. रजिता ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को फुल लेंथ गेंद फेंकी जो उनके पैरों की ओर आई, लेकिन मैक्सवेल ने धोनी की स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट खेल गेंद को स्क्वायर लेग बाउंड्री के ऊपर से दे मारा. ग्लेन मैक्सवेल का ये शॉट बिलकुल धोनी की तरह था.

फील्डिंग में दिखाया मैक्सवेल ने दम
बल्लेबाजी के बाद ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने फील्डिंग में अपना जलवा दिखाया. एश्टन एगर के ओवर में वानिंदु हसारंगा को मैक्सवेल ने अपने गजब का थ्रो फेंक रन आउट किया. हैरत की बात ये है कि इस दौरान मैक्सवेल कमेंटेटर्स से बातचीत कर रहे थे. 14वें ओवर में हुई इस घटना में हसारंगा ने लॉन्ग ऑफ की दाएं ओर शॉट खेला. मैक्सवेल तेजी से दौड़ते हुए गए और उन्होंने गेंद को तेजी से पकड़कर बाउंड्री लाइन से सीधे कीपर के पास फेंका और हसारंगा दो रन लेने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे.



श्रीलंका 99 पर ढेर
श्रीलंका की टीम इस मैच में डेविड वॉर्नर के स्कोर को भी पार नहीं कर सकी. श्रीलंका ने महज 99 रन बनाए. उसका एक भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा नहीं छू पाया. ऑस्ट्रेलिया के जंपा ने 3, स्टार्क और कमिंस ने 2-2 विकेट हासिल किए. एस्टन एगर को एक विकेट हासिल हुआ. सीरीज का दूसरा मैच ब्रिसबेन में 30 अक्टूबर को खेला जाएगा.

कप्तान बनते ही बाबर आजम को लगा बड़ा झटका, नहीं मिली टीम चुनने की आजादी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...