वर्ल्ड कप के बाद चला मैक्सवेल का बल्ला, 14 गेंदों में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 36 रन तो मात्र 14 गेंदों में ही जड़ दिए.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 1:02 PM IST
वर्ल्ड कप के बाद चला मैक्सवेल का बल्ला, 14 गेंदों में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 36 रन तो मात्र 14 गेंदों में ही जड़ दिए.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 1:02 PM IST
वर्ल्डकप के बाद ही सही लेकिन ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला बोल पड़ा है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कुछ ख़ास न कर पाने वाले मैक्सवेल ने इंग्लैंड में जारी वाइटैलिटी टी-20 ब्लास्ट में मैक्सवेल ने लंकाशर की ओर से तूफानी पारी खेलते हुए 33 गेंद में 58 रन ठोंक डाले. मैनचेस्टर में खेले गए इस मुकाबले में लंकाशर ने डरहम को 72 रनों से हरा दिया.

मैक्सवेल ने खेली आक्रामक पारी

ऑस्ट्रेलिया के ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी ताबड़तोड़ पारी में कुल तीन चौके और चार छक्के लगाए. उन्होंने आखिरी 36 रन महज़ 14 गेंदों पर ठोंक दिए. मैक्सवेल ने स्टीवन क्रॉफ्ट के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 93 रन की शानदार साझेदारी की. टॉस जीतकर लंकाशर ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. छठे ओवर की पहली गेंद पर लंकाशर ने एलेक्स डेविस के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया. लेकिन इसके बाद मैक्सवेल और क्रॉफ्ट ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम के लिए 93 रन की लाजवाब साझेदारी की. क्रॉफ्ट ने टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा 65 रन बनाए. दोनों की इस विस्फोटक बल्लेबाज़ी के कारण लंकाशर ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 189 रन बनाए. जवाब में डरहम की टीम 16.4 ओवर में 117 रन पर सिमट गई.

लंकाशर टॉप पर पहुंचा

लंकाशायर टी-20 ब्लास्ट की अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है. टी-20 ब्लास्ट में टीम की यह पहली जीत है. इसके पहले लीस्टरशर से होने वाला मैच बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया था. इस जीत के बाद लंकाशर के दो मैच में तीन अंक हो गए हैं. हालांकि वारविकशर के भी दो मैच में तीन अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट बेहतर होने की वजह से लंकाशर टॉप पर पहुंच गई है.

पिछले दो साल में नंबर चार पर भारत ने उतार दी पूरी 'टीम', फिर भी खत्म नहीं हुई खोज

राजस्‍‌थान रॉयल्स के इस गेंदबाज ने 37 साल की उम्र में मचाया तहलका, पहले ही ओवर में लिए तीन विकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...