अपना शहर चुनें

States

10 करोड़ की चीयरलीडर के कमेंट पर ग्लेन मैक्सवेल ने दिया वीरेंद्र सहवाग को करारा जवाब

मैक्सवेल ने दिया सहवाग को करारा जवाब, कह दी बड़ी बात (साभार-मैक्सवेल-सहवाग इंस्टाग्राम)
मैक्सवेल ने दिया सहवाग को करारा जवाब, कह दी बड़ी बात (साभार-मैक्सवेल-सहवाग इंस्टाग्राम)

आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन करने वाले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने 10 करोड़ की चीयरलीडर कहा था, जिसके बाद इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने उन्हें जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 6:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में बेहद ही खराब प्रदर्शन करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  पर वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में निशाना साधा था. सहवाग ने उन्हें 10 करोड़ की चीयरलीडर बता दिया था. सहवाग के इस कमेंट का अब ग्लेन मैक्सवेल ने जवाब दिया है. मैक्सवेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सहवाग मीडिया में बने रहने के लिए ऐसे कमेंट करते हैं. साथ ही ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वो जानते हैं कि वीरेंद्र सहवाग उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करते हैं.

मैक्सवेल का सहवाग को जवाब
ग्लेन मैक्सवेल ने वीरेंद्र सहवाग के कमेंट पर कहा कि उन्हें ये सुनकर जरा भी हैरानी नहीं हुई. मैक्सवेल बोले कि सहवाग ने ऐसा पहली बार नहीं किया है वो पंजाब के मेंटॉर के तौर पर भी ऐसी बातें कह चुके हैं. मैक्सवेल ने कहा, 'कोई बात नहीं. वीरू मुझे पसंद नहीं करते हैं और इसको लेकर वो काफी ज्यादा बोलते हैं. उन्हें जो अच्छा लगता है वो कह सकते हैं. ऐसे बयानों के चलते वो मीडिया में खबरों में बने रहते हैं तो ठीक है. मैं ऐसी चीजों से निपटकर आगे बढ़ जाता हूं.'


बता दें वीरेंद्र सहवाग ने फेसबुक पर जारी वीडियो में ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ की चीयरलीडर और कामचोर कह दिया था. सहवाग ने मैक्सवेल के लिए कहा था, ' ये 10 करोड़ की चीयरलीडर पंजाब को बहुत भारी पड़ गया. पिछले कुछ सीजन में मैक्सवेल का रिकॉर्ड कामचोरी करने का रहा है और इस सीजन में उन्होंने इसका रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.'



'रोहित शर्मा का वनडे-टी20 सीरीज नहीं खेलना ऑस्ट्रेलिया के अच्छा लेकिन भारत के पास केएल राहुल है'

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2020 में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया. उन्होंने 13 मैचों में 15.42 की औसत से महज 108 रन बनाए. वो पूरे सीजन में एक भी छक्का नहीं लगा सके. हालांकि अब ग्लेन मैक्सवेल टीम इंडिया के खिलाफ अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं. ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर मैक्सवेल का बल्ला जमकर रन उगलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज