होम /न्यूज /खेल /

Glenn Maxwell-Vini Raman: मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानें विनी रमन संग कब और कहां लेंगे सात फेरे

Glenn Maxwell-Vini Raman: मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जानें विनी रमन संग कब और कहां लेंगे सात फेरे

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने साल 2020 में सगाई की थी. (Photo-Vini/Instagram)

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने साल 2020 में सगाई की थी. (Photo-Vini/Instagram)

Glenn Maxwell set to marry Vini Raman: 33 साल के ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने रीटेन किया था. मैक्सवेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस समय मैक्सवेल की तमिल में लिखा शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. 33 साल के मैक्सवेल की मार्च 2020 में विनी रमन (Vini Raman) से सगाई हुई थी, लेकिन कोविड-19 लॉकडाउन और प्रतिबंधों के कारण उन्हें कई बार अपनी शादी को रोकना पड़ा. बताया जा रहा है कि मैक्सवेल और विन्नी की शादी 27 मार्च को मेलबर्न में होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

ग्लेन मैक्सवेल  की शादी का यह कार्ड कस्तूरी शंकर के वेरिफाइड टि्वटर अकाउंट से अपलोड किया गया है. कस्तूरी ने तमिल में लिखे वेडिंग कार्ड को अपलोड कर लिखा, ‘ ग्लेन मैक्लवेल, विनी रामन के साथ शादी कर रहे हैं. यह तमिल रीति-रिवाज से ही शादी होगी… लेकिन क्या यहां सफेद गाउन भी होगा? ग्लेन मैक्सवेल और विनी आपको बहुत शुभकामनाएं!’आईपीएल के 15वें सीजन का आयोजन भी 27 मार्च से होने की उम्मीद है. ऐसे में मैक्सवेल आईपीएल के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के..’ IPL में वापसी का टूटा सपना तो भारतीय गेंदबाज गुनगाने लगा गाना, देखिए VIDEO

यह भी पढ़ें:  दीपक चाहर बोले- 13 करोड़ खर्च होने के बाद वास्तव में चाहता था कि बोली रुक जाए

मैक्सवेल और विनी 2017 से कर रहे एक दूसरे को डेट

ऑस्ट्रेलिया में स्थित एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखने वाली विनी रमन विक्टोरिया के मेंटोन गर्ल्स सेकेंडरी कॉलेज से पढ़ी हुई हैं. उन्होंने मेडिकल साइंस में अपनी पढ़ाई पूरी की और इस फील्ड में ही प्रैक्टिस कर रही हैं. विनी रमन ने खुद एक पोस्ट करके ग्लेन मैक्सवेल से अपनी मुलाकात के बारे में बताया था. दोनों दिसंबर 2013 के आसपास मेलबर्न स्टार्स इवेंट में मिले थे. यह ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ही थे, जिन्होंने पहली बार में ही भारतीय लड़की में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी थी. ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आरसीबी ने मैक्सवेल को रीटेन को किया रीटेन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मैक्सवेल को रीटेन किया है. मैक्सवेल इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां उनकी टीम श्रीलंका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. दाएं हाथ के बल्लेबाज मैक्सवेल मौजदा सीरीज में अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं. शुरुआती दो टी20 मैचों में मैक्सवेल के बल्ले से 7 और 15 रन की पारी निकली है. सीमित ओवरों के क्रिकेट में मैक्सवेल काफी खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं.

आईपीएल में मैक्सवेल ने 2 हजार से अधिक रन बनाए हैं

मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक 116 वनडे और 81 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. वनडे में मैक्सवेल ने 3 हजार से अधिक रन बनाए हैं जबकि टी20 में उनके नाम 1866 रन दर्ज हैं. आईपीएल में मैक्सवेलन ने 97 मैचों में 2000 से अधिक रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150 से ज्यादा का रहा है. आरसीबी ने मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपये में रीटेन किया है.

Tags: Australia Cricket Team, Glenn Maxwell, IPL, Off The Field, Rcb, Vini Raman

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर