Home /News /sports /

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने शारजाह में जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम के बाहर सड़क पर गिरी गेंद- Video

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने शारजाह में जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम के बाहर सड़क पर गिरी गेंद- Video

ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब के खिलाफ शारजाह में IPL-2021 के मुकाबले में 33 गेंदों पर 57 रन बनाए. (PTI)

ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब के खिलाफ शारजाह में IPL-2021 के मुकाबले में 33 गेंदों पर 57 रन बनाए. (PTI)

RCB vs PBKS : आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने स्पिनर रवि बिश्नोई पर 97 मीटर का लंबा छक्का जड़ा. गेंद स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी. शारजाह में IPL-2021 के इस मुकाबले में बैंगलोर टीम ने पंजाब को जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य दिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रविवार को IPL-2021 के मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ बेहतरीन अंदाज में खेलते नजर आए. उन्होंने शारजाह में 57 रन की उम्दा पारी खेली. बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 164 रन बनाए और पंजाब को जीत के लिए 165 रन का लक्ष्य मिला. मैक्सवेल ने 33 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जड़े. उनके अलावा युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल ने 40 रन का योगदान दिया. पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने अंतिम ओवर में 3 विकेट लिए जबकि हेनरिक्स को भी 3 विकेट मिले.

    ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मैक्सवेल ने इस दौरान स्पिनर रवि बिश्नोई पर 97 मीटर का लंबा छक्का जड़ा. पारी के 15वें ओवर में मैक्सवेल ने लगातार 2 छक्के लगाए. बिश्नोई के इस ओवर की दूसरी गेंद को मैक्सवेल ने डीप मिड-विकेट के ऊपर से खेला और सीधा स्टेडियम के बाहर सड़क पर पहुंचा दिया. अगली गेंद पर उन्होंने लॉन्ग ऑन में छक्का जड़ दिया.

    यहां क्लिक कर देखें Video

    मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. विराट और देवदत्त पडिक्कल ने टीम को तेज शुरुआत दी और 9.3 ओवर में ही 68 रन जोड़ दिए. हालांकि हेनरिक्स ने पारी के 10वें ओवर में इस साझेदारी को तोड़ा. उन्होंने विराट कोहली (25) को चौथी गेंद पर बोल्ड किया और फिर अगली ही गेंद पर डैनियल क्रिस्टियन (0) को सरफराज खान के हाथों कैच करा दिया.

    मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने फिर चौथे विकेट के लिए 73 रन जोड़े. एबी (23) को सरफराज खान ने रन आउट कर दिया. उन्होंने 18 गेंदों पर 1 चौका और 2 छक्के लगाए. पारी के अंतिम ओवर में फिर शमी ने कमाल दिखाया और 3 बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा. मैक्सवेल को दूसरी गेंद पर सरफराज खान के हाथों कैच कराया. चौथी गेंद पर शाहबाज अहमद (8) को बोल्ड किया और फिर अगली ही गेंद पर जॉर्ज गार्टन (0) को भी बोल्ड कर पैवेलियन भेज दिया.

    Tags: Cricket news, Glenn Maxwell, IPL 2021, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर