• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET GLENN MAXWELL WANTS TO JOIN ROYAL CHALLENGERS BANGALORE HOPES TO PLAY WITH IDOL AB DE VILLIERS

IPL 2021 Auction: RCB के लिए खेलना चाहते हैं ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स को मानते हैं आइडल!

आईपीएल नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल पर बड़ी बोली लग सकती है (KXIP/Twitter)

IPL 2021 Auction: ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल इस बार आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी की ओर से खेलना चाहते हैं. उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 नीलामी में जिन खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगने की संभावना है उनमें ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी एक हैं. आईपीएल नीलामी में मैक्सवेल का बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये है. इस साल नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने मैक्सवेल को रिलीज कर दिया था. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले गए आईपील के 13वें सीजन में मैक्‍सवेल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. उनका बल्‍ला भी काफी शांत रहा था. यहां तक अक्‍सर छक्‍कों की बारिश करने वाले मैक्‍सवेल पूरे सीजन में एक भी छक्‍का नहीं लगा पाए थे. हालांकि इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में मैक्सवेल का बल्ला जमकर बोला. फॉर्म वापस पा चुके मैक्सवेल इस बार आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा होना चाहते हैं. मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को अपना आदर्श मानते हैं.

    ईएसपीएन क्रिकइंफो में छपी खबर के अनुसार मैक्सवेल ने कहा, 'एबी मेरे आदर्शों में से एक हैं. वह जिस तरह से खेलते हैं उसे देखना अच्छा लगता है. ऐसे में उनके साथ खेलना शानदार रहेगा. वह काफी मददगार भी हैं. जब भी उनसे बात होती है तो वह अच्छे से बात करते हैं.' विराट कोहली की टीम आरसीबी ने इस बार क्रिस मॉरिस, शिवम दुबे और मोईन अली जैसे ऑलराउंडरों को रिलीज कर दिया है. ऐसे में टीम में ऑलराउंडर की जगह मैक्सवेल भर सकते हैं. मैक्सवेल एक नंबर से सात नंबर तक किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं. इसके अलावा वह बेहतरीन फिल्डर के साथ उपयोगी ऑफ स्पिनर भी हैं. मैक्सवेल ने विराट कोहली की तारीफ की है. उन्होंने कहा, 'मैं विराट के साथ अच्छी तरह से मिलता हूं. विराट के अंडर खेलना अच्छा होगा और निश्चित रूप से उसके साथ बल्लेबाजी का आनंद लेंगे.'

    यह भी पढ़ें:

    IND VS ENG: आर अश्विन के शतक के बाद मोहम्मद सिराज ने मनाया जबर्दस्त जश्न, Video वायरल

    IND VS ENG: गौतम गंभीर ने कसा इंग्लैंड पर तंज, कहा-पिच कैसी भी हो, टैलेंट से मिलते हैं विकेट

    आईपीएल नीलामी 18 फरवरी को होनी है. इस बार 292 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. इनमें से 61 खिलाड़ी ही आईपीएल 2021 का हिस्सा हो पाएंगे.
    Published by:Nikhil Verma
    First published: