• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ग्लेन मैक्सवेल की जिंदगी में आया खास दिन, इस भारतीय लड़की से की सगाई, तस्वीरें वायरल

ग्लेन मैक्सवेल की जिंदगी में आया खास दिन, इस भारतीय लड़की से की सगाई, तस्वीरें वायरल

ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. (फाइल फोटो)

ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश लीग के इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. (फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जब से क्रिकेट से मानसिक ब्रेक लेकर लौटे हैं, तब से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बिग बैश लीग में मैक्सवेल के बल्ले ने जमकर तूफान मचाया. मगर अब ये धाकड़ बल्लेबाज मैदान के बाहर भी सुर्खियों में है. दरअसल, मैक्सवेल ने भारतीय मूल की विनी रमन (Vini Raman) से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें उनकी मंगेतर ने सोशल मीडिया पर डाली हैं. मैक्सवेल इस दौरान शेरवानी पहनकर बिल्कुल भारतीय रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

    विनी रमन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि बीती रात हमने भारतीय अंदाज में सगाई की और मैंने मैक्सवेल को इस बात का इशारा भी दिया कि हमारी शादी किस अंदाज में होगी.




    भारतीय अंदाज में की सगाई
    विनी रमन (Vini Raman) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, दोनों परिवारों के लोग और हमारे दोस्त बेहद ही शॉर्ट नोटिस पर हमारे जश्न का हिस्सा बनने पहुंच गए, हम इसके लिए आभारी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं इतनी खुशकिस्मत हूं कि मुझे ग्लेन मैक्सवेल मिले. मैक्सवेल ने इस साल फरवरी में इंस्टाग्राम पर ऐलान कर दिया था कि उन्होंने सगाई कर ली है. तब विनी रमन ने भी सोशल मीडिया पर लिखा था कि बीते सप्ताह मेरे पसंदीदा इंसान ने मुझसे शादी करने के लिए कहा. मेरा जवाब हां है. अब दोनों ने भारतीय रीति रिवाज से सगाई की है.








    View this post on Instagram






    A post shared by VINI (@vini.raman) on






    मानसिक बीमारी के चलते लिया था ब्रेक
    बता दें ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हाल ही में मानसिक बीमारी से परेशान थे. पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने मानसिक तनाव के चलते क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. मैक्सवेल की इस बीमारी के बारे में सबसे पहले विनी को ही पता चला. विनी ने मैक्सवेल के अंदर कुछ बदलाव महसूस किए थे, इसका खुलासा खुद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज