Home /News /sports /

छक्का तो छोड़िए... एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह, 27 गेंद में बनाए सिर्फ 14 रन

छक्का तो छोड़िए... एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह, 27 गेंद में बनाए सिर्फ 14 रन

छक्का तो छोड़िए एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह

छक्का तो छोड़िए एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह

Global T20 Canada 2019 में युवराज सिंह टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान हैं लेकिन Vancouver Knights के खिलाफ वो रनों के लिए तरस गए

    क्रिकेट के मैदान पर लंबे-लंबे छक्के जड़ने वाले युवराज सिंह के लिए Global T20 Canada का पहला मैच किसी भयानक सपने से कम नहीं रहा. टोरंटो नेशनल टीम के कप्तान युवराज सिंह ग्लोबल टी20 के पहले मैच में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. Vancouver Knights के खिलाफ युवी 27 गेंद में 14 रन बनाकर हुए.

    युवराज सिंह की खराब बल्लेबाजी

    सिक्सर किंग युवराज सिंह के बल्ले से गेंद तक ढंग से कनेक्ट नहीं हो रही थी. युवराज सिंह ने कई बार बड़े शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई. आखिर में युवराज सिंह को रिजवान चीमा की गेंद पर स्टंप आउट दे दिया गया. हालांकि रीप्ले में देखा गया तो युवराज सिंह नॉट आउट थे. अपनी छोटी से पारी के दौरान युवराज सिंह की कमर में भी दर्द हुआ.

    युवराज सिंह की कमर में दर्द


    युवराज सिंह भले ही आउट हो गए लेकिन आखिर में कायरन पोलार्ड और हेनरिच क्लासेन ने तेजी से रन बनाए और अपनी टीम को 20 ओवर में 159 रनों तक पहुंचाया. क्लासेन ने 20 गेंद में 41 और पोलार्ड ने 13 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए. इन दोनों के अलावा रॉड्रिगो थॉमस ने भी 31 गेंद में 41 रनों की पारी खेली. पोलार्ड, क्लासेन और थॉमस ने मिलकर कुल 10 छक्के जडे़.



    ग्लोबल टी20 में कई बड़े खिलाड़ी शामिल
    आपको बता दें ग्लोबल टी20 कनाडा में युवराज सिंह के अलावा क्रिस गेल, ब्रैंडन मैक्कलमस फाफ डुप्लेसी, क्रिस लिन और कॉलिन मुनरो जैसे बड़े खिलाड़ी खेल रहे हैं. Global T20 Canada में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं. लीग में ब्रैम्प्टन वूल्व्स, विनिपैग हॉक्स, टोरंटो नेशनल्स, एडमॉन्टन रॉयल्स, वैंकूवर नाइट्स, मॉन्टरीयल टाइगर्स टीमें हैं. इस लीग में कुल 22 मैच खेले जाएंगे. 8 अगस्त को क्वालिफायर और एलिमिनेटर होगा. वहीं 10 अगस्त को दूसरा क्वालिफायर होगा. लीग का फाइनल 11 अगस्त को होगा.

    वर्ल्ड कप जीतने के दस दिन बाद इंग्लैंड की टीम 85 रनों पर ढेर

    विराट के करियर का ऐसा 'दाग' जो उनकी कप्तानी छीन सकता है!
    धोनी को मिली पोस्टिंग, इस फोर्स के साथ करेंगे कड़ी ट्रेनिंग

    Tags: Sports news, T20 cricket, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर