युवराज सिंह का 22 गेंदों पर बड़ा धमाका, मगर हार गई टीम

युवराज सिंह ने 22 गेंदों पर चौके- छक्कों की बारिश की. इससे पहले गेंदबाजी और फील्डिंग में भी कमाल किया

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 10:22 AM IST
युवराज सिंह का 22 गेंदों पर बड़ा धमाका, मगर हार गई टीम
युवराज सिंह (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 10:22 AM IST
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के  बाद कनाडा टी20 लीग में पूर्व भारतीय ऑल राउंडर युवराज सिंह का बल्‍ला जमकर चल रहा है. उनके बल्ले से चौके- छक्कों की बरसात हो रही है. युवी ने एक बार फिर ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में 22 गेंदों पर बड़ा धमाका कर दिया, लेकिन इस बड़े धमाके के बावजूद उनकी टीम को जीत नसीब नहीं हुई.

ब्रैम्पटन वुल्व्स और टोरंटो नेशनल्स के बीच खेले गए मुकाबले में ब्रेम्पटन ने निर्धारित ओवर में छह‌ विकेट पर 222 रन बनाए. जवाब में युवी की अगुआई वाली टोरंटो ने अच्छी शुरुआत के बाद अपनी लय खो दी और ऐसे समय में युवराज पारी को संभालने आए.

युवराज ने 22 गेंदों पर 52 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और पांच छक्के जड़े. पूर्व भारतीय ऑल राउंडर ने अर्धशतक तो 21 गेंदों पर ही पूरा कर लिया था, लेकिन उनकी इस आतिशी पारी के बावजूद वह टीम को जीत की दहलीज तक नहीं पहुंचा पाए.



बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी और फी‌ल्डिंग में भी युवी का कमाल
टोरंटो की टीम निर्धारित ओवर में 211 रन ही बना सकी और 11 रन से मुकाबला गंवाना पड़ा.  युवराज ने सिर्फ बल्ले से ही कमाल नहीं किया, बल्कि गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया. युवराज ने दो ओवर फेंके, जिसमें 14 रन देकर एक अहम विकेट लिया. उन्होंने नीतीश कुमार को अपना शिकार बनाया, जिन्होंने 26 रन बनाए. बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी युवी ही छाए रहे. उन्होंने सिमंस और जॉर्ज मनसे  दोनों ओपनर्स का कैच लपका. इसके बाद शाहिद अफरीदी को रन आउट करने में मदद की.

INDvWI: मैच के बाद बोले कोहली, नवदीप का भविष्य है सुनहरा
Loading...

INDvWI: आठ रन बनाकर भी वाशिंगटन सुुंदर ने कर दिया कमाल, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...