युवराज सिंह हुए चोटिल, दो गेंद बाद ही दर्द के कारण छोड़ना पड़ा मैदान

युवराज सिं‌ह सिर्फ दो गेंदों का ही सामना कर पाए. दूसरी गेंद पर वह स्वीप लगाना चाहते थे, लेकिन दर्द की वजह से नहीं लगा पाए

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:00 AM IST
युवराज सिंह हुए चोटिल, दो गेंद बाद ही दर्द के कारण छोड़ना पड़ा मैदान
युवराज सिंह फाइल (फोटो)
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 11:00 AM IST
कनाडा टी20 लीग में अपनी धाक जमाने वाले युवराज सिंह चो‌टिल हो गए हैं. युवराज सिंह को और मॉन्ट्रियल टाइगर्स के खिलाफ अहम मैच में क्रीज छोड़कर वापस जाना पड़ा. रविवार देर रात मॉन्ट्रियल टाइगर्स और टोरंटो नेशनल्स के बीच खेले गए मुकाबले में 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टोरंटो का हालत एक समय खराब हो गई थी और कप्तान युवराज सिंह पारी संभालने मैदान पर उतरे.

युवी 73 रन पर तीन झटके लगने के बाद क्रीज पर उतरे और फवाद अहमद की गेंद पर कोई रन नहीं पाए. अगली गेंद पर वह स्वीप लगाना चाहते थे, लेकिन अचानक उन्होंने अपनी पीठ को पकड़ लिया. मैदान पर ही उनका दर्द इतना अधिक बढ़ गया था कि उन्होंने वापस ड्रेसिंग रूम जाने का फैसला ले लिया. युवी दो गेंदों पर अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे.

क्रिस ग्रीन ने संभाली पारी
कप्तान के इस तरह से जाने से टीम को बड़ा झटका तो लगा. लेकिन उसके बाद क्रिस ग्रीन ने आकर आतिशी बल्लेबाजी शुरू कर दी और टीम को मुश्किल हालातों से बाहर निकालते हुए 15 गेंद पहले ही चार विकेट से जीत दिला दी.

युवी इस लीग में शानदार लय में चल रहे हैं. इससे पहले उन्होंने वोल्स के खिलाफ 51 रन की पारी खेलने के अलावा एक विकेट भी लिया था. युवी के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. हालांकि अभी तक उनकी टीम की ओर से युवी की चोट को लेकर कोई  आधिकारिक खबर नहीं आई है. अब देखना होगा कि उनकी यह चोट उन्हें अगले में मैच मैदान पर उतरने देती हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें- नवदीप को लेकर दिग्‍गज क्रिकेटर और बीजेपी नेता से भिड़े गंभीर, मिले करारे जवाब

INDvWI: खराब मौसम से रुका मैच, अगर दोबारा शुरू नहीं हुआ तो ये होगा नतीजा
Loading...

कमाल के इरफान! कश्‍मीरी क्रिकेटरों को घर पहुंचाया फिर खुद आए

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...