मंगेतर से बात कर रही थी खूबसूरत महिला एंकर, तभी युवराज सिंह बीच में आए और पूछ डाला ये सवाल

कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग में टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे हैं युवराज सिंह, शनिवार को उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 3:13 PM IST
मंगेतर से बात कर रही थी खूबसूरत महिला एंकर, तभी युवराज सिंह बीच में आए और पूछ डाला ये सवाल
ग्लोबल टी20 लीग में खेल रहे हैं युवराज सिंह
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 3:13 PM IST
सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह इन दिनों ग्लोबल टी20 लीग में व्यस्त है. कनाडा में चल रही इस टी20 लीग में युवी टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे हैं. शनिवार को युवराज सिंह ने बेहतरीन पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई, हालांकि इस मैच से पहले युवराज ने कुछ ऐसा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल मैच से पहले महिला एंकर एरिक हॉलैंड एडमॉन्टन रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन कटिंग का इंटरव्यू ले रही थीं, जो कि उनके मंगेतर भी हैं. तभी युवराज सिंह बीच में आ गए और बेन कटिंग और एरिक हॉलैंड दोनों चौंक गए.

युवराज सिंह ने पूछा ये सवाल
युवराज सिंह ने बेन कटिंग और एरिक हॉलैंड से सवाल पूछा कि, 'शादी कब है दोस्तों.' युवराज सिंह के इस सवाल पर हॉलैंड और कटिंग हंस पड़े. एरिक हॉलैंड ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. आपको बता दें कटिंग और एरिक ने 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल मई में सगाई की है.


Loading...

एरिन हॉलैंड ने दिया ये जवाब

एरिन हॉलैंड ने युवराज के इस सवाल का जवाब भी दिया है. उन्होंने लिखा, 'युवराज आप चिंता ना कीजिए, आपको भी शादी में न्योता दिया जाएगा.'  आपको बता दें एरिन हॉलैंड मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं. ब्यूटी क्वीन होने के साथ-साथ सिंगर, मॉडल, डांसर, टीवी होस्ट भी हैं. एरिन हॉलैंड ने आईपीएल 2018 में एंकरिंग भी की थी.


युवराज ने किया धमाका
आपको बता दें युवराज सिंह ने इस मैच के बाद शानदार बल्लेबाजी की. टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे युवराज सिंह ने एडमॉन्टन रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 21 गेंदों में 35 रन ठोके. इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने 2 विकेट से जीत दर्ज की. अपनी इस पारी के दौरान युवराज सिंह ने 3 छक्के और 3 चौके लगाए और उन्होंने पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान की जमकर धुनाई की. आपको बता दें एडमंटन रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया था लेकिन टोरंटो नेशनल्स ने 7 गेंद पहले ही मैच अपने नाम कर लिया.

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने यहां लिया 'पंगा', देखें PH

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 2:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...