Global T20 लीग- युवराज सिंह ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई, टीम को दिलाई जबर्दस्त जीत

कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग में टोरंटो नेशनल्स के कप्तान युवराज सिंह ने 3 छक्के और 3 चौके लगाकर टीम को दिलाई जीत

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:44 PM IST
Global T20 लीग- युवराज सिंह ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई, टीम को दिलाई जबर्दस्त जीत
युवराज सिंह ने की पाकिस्तानी गेंदबाज की धुनाई
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 4:44 PM IST
भले ही युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में अब भी आग बाकी है. ग्लोबल टी20 कनाडा में युवराज सिंह ने अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखाया और जबर्दस्त पारी खेल फैंस का दिल जीत लिया. टोरंटो नेशनल्स की कप्तानी कर रहे युवराज सिंह ने एडमॉन्टन रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 21 गेंदों में 35 रन ठोके. इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने 2 विकेट से जीत दर्ज की. अपनी इस पारी के दौरान युवराज सिंह ने 3 छक्के और 3 चौके लगाए और उन्होंने पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान की जमकर धुनाई की. आपको बता दें एडमंटन रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया था लेकिन टोरंटो नेशनल्स ने 7 गेंद पहले ही मैच अपने नाम कर लिया.

युवराज सिंह की धुआंधार पारी
युवराज सिंह ने क्रीज पर आते ही आक्रामक रुख अख्तियार किया. स्पिनर्स के खिलाफ परेशान दिखने वाले युवराज सिंह इस मुकाबले में बेहद कॉन्फिडेंट नजर आए और उन्होंने पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान पर जबर्दस्त शॉट खेले. अच्छी गुगली फेंकने वाले शादाब की गेंदों पर युवराज सिंह ने 2 छक्के और 2 चौके लगाए. युवराज के आक्रामक शॉट्स ने शादाब खान को बेबस कर दिया. वो युवराज सिंह के शॉट्स देखकर हैरान थे. शादाब खान ने इस मैच में 2 विकेट तो लिए लेकिन उन्होंने 4 ओवर में 42 रन लुटा दिए जो उनकी टीम की हार का सबब बना.

Loading...



मनप्रीत गोनी की शानदार पारी
सिर्फ युवराज सिंह ही नहीं कभी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले गेंदबाज मनप्रीत गोनी ने भी कनाडा टी20 लीग में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया. गोनी ने महज 12 गेंद में 33 रन ठोके. उन्होंने भी 3 छक्के और 3 चौके जमाए और उनका स्ट्राइक रेट 275 का रहा. मनप्रीत गोनी ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम के ओवर में 20 रन जमाकर मुकाबला एकतरफा कर दिया.

मनप्रीत गोनी


गोनी और युवराज के अलावा विकेटकीपर हेनरिच क्लासेन ने भी 39 गेंदों में 45 रन बनाकर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया.

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने यहां लिया 'पंगा', देखें PHOTOS
First published: July 28, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...