होम /न्यूज /खेल /VIDEO: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी, सबसे बड़े खिलाड़ी ने वापसी की शुरू की तैयारी

VIDEO: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी, सबसे बड़े खिलाड़ी ने वापसी की शुरू की तैयारी

पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी. (AFP)

पाकिस्तान के लिए आई खुशखबरी. (AFP)

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने में अब गिनती के महज कुछ दिन शेष रह गए हैं. प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के शुरू ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

शाहीन अफरीदी ने वापसी की शुरू की तैयारी
मैदान में गेंदबाजी करते हुए आए नजर
श्रीलंका दौरे पर हुए थे चोटिल

नई दिल्ली. आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 के शुरू होने में अब गिनती के महज कुछ दिन शेष रह गए हैं. प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले पड़ोसी देश पाकिस्तान के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट से उबर रहे हैं, और उन्होंने मैदान में अभ्यास करना शुरू कर दिया है. यह खुशखबरी उन्होंने स्वयं अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.

दरअसल 22 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह मैदान में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘आपकी सफलता अल्लाह की है, आपकी मानसिकता की नहीं.’ अफरीदी के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही उन्हें जल्द रिकवर होकर मैदान में उतरने की दुआएं भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS, 3rd T20I: पढ़ें आरजीआई स्टेडियम का इतिहास, यहां कोहली ने मचाया है गदर

बता दें अफरीदी श्रीलंका दौरे पर पहले टेस्ट मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल हो गए थे. इसी चोट की वजह से वह एशिया कप में भी शिरकत नहीं कर पाए थे. उम्मीद जताई जा रही है कि वह वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे, और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाएंगे.

बात करें उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए अबतक 97 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनको 113 मुकाबलों में कुल 208 सफलता प्राप्त हुई है. अफरीदी ने अपनी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 25 मैच खेलते हुए 42 पारियों में 24.9 की औसत से 99, एकदिवसीय क्रिकेट में 32 मैच खेलते हुए 31 पारियों में 23.9 की औसत से 62 और 40 टी20 मुकाबले खेलते हुए 40 पारियों में 24.3 की औसत से 47 विकेट चटकाए हैं.

Tags: Icc T20 world cup, Pakistan cricket team, Shaheen Afridi, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें