ग्रीम स्मिथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच बेटा बोला-डैडी मेरे जूते का फीता बांध दो, वीडियो हुआ वायरल

ग्रीम स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान रह चुके हैं (फोटो साभार-graemesmith49)

ग्रीम स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान रह चुके हैं (फोटो साभार-graemesmith49)

ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज को लेकर ऑनलाइन पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 12:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ. स्मिथ पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज को लेकर ऑनलाइन पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान उनका प्यारा सा बेटा भी स्क्रीन पर दिखने लगा. उसने बड़ी मासूमियत के साथ स्मिथ से अपने जूते का फीता बांधने को कहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को विजडन क्रिकेट ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

39 वर्षीय ग्रीम स्मिथ अपने पारिवारिक जिंदगी और दूसरी शादी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. स्मिथ ने साल 2019 में रोमी लानफ्रांची के साथ अपनी दूसरी शादी रचाई थी. उनका एक बेटा भी हैं. इससे पहले स्मिथ ने साल 2011 में आयरिश सिंगर मोर्गन डीन के साथ शादी की थी. 2012 में उनके घर बेटी कैंडेस क्रिस्टीन स्मिथ का जन्म हुआ. एक साल बाद बेटे कार्टर कैमोरीन स्मिथ ने जन्म लिया. हालांकि यह रिश्ता सिर्फ चार साल चल सका. साल 2015 में आपसी रजामंदी से दोनों ने अलग होने का फैसला किया.



ग्रीम स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका के बेहद सफल और कप्तान रहे हैं. उन्होंने 117 टेस्ट में 27 शतक और 38 अर्धशतकों की मदद से 9265 रन बनाए हैं. वहीं 197 वनडे मैचों में 10 शतक और 47 अर्धशतकों की मदद से 6989 रन जड़ा है.
यह भी पढ़ें:

शाकिब का शानदार प्रदर्शन, बांग्‍लादेश ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ जीती सीरीज

शार्दुल ठाकुर बोले- लोकल ट्रेन में सीट मिलना मुश्किल, तेज गेंदबाजों का सामना करना आसान!



इसके अलावा बाएं के विस्फोटक बल्लेबाज स्मिथ ने 33 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 5 अर्धशतकों की मदद से 982 रन बनाने में सफल रहे हैं. स्मिथ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के सबसे कम उम्र के कप्तान रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज