युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों को नहीं मिले पैसे, तो मैच में हो गई देरी!

ग्लोबल टी20 कनाडा में टोरंटो नेशनल्स और मॉन्टरीयल टाइगर्स के खिलाड़ियों ने पैसे नहीं मिलने के बाद टीम बस में बैठने से इनकार कर दिया जिसकी वजह से मैच में देरी हो गई

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 11:44 PM IST
युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों को नहीं मिले पैसे, तो मैच में हो गई देरी!
युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों को नहीं मिले पैसे तो मैच में हो गई देरी!
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 11:44 PM IST
ग्लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट में एक बड़ा विवाद सामने आया है. बुधवार को टूर्नामेंट के 18वें मैच में टोरंटो नेशनल्स और मॉन्टरीयल टाइगर्स के बीच मुकाबला होना था लेकिन ये मैच समय पर शुरू नहीं हो पाया. खबरों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ी समय पर मैदान में नहीं पहुंचे क्योंकि सभी ने टीम बस में ही बैठने से इनकार कर दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो टोरंटो नेशनल्स और मॉन्टरीयल टाइगर्स के खिलाड़ियों को पैसे नहीं मिले हैं जिसकी वजह से वो नाराज है. इसलिए सभी खिलाड़ियों को ऐसा कदम उठाना पड़ा.

आपको बता दें इस टी20 लीग में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह भी खेल रहे हैं. युवराज सिंह टोरंटो नेशनल्स के कप्तान हैं. वहीं मॉन्टरीयल टाइगर्स की कमान जॉर्ज बेली के हाथों में है.

ट्विटर स्क्रीनशॉट


फिक्सिंग की कोशिश भी हुई

आपको बता दें खिलाड़ियों को भुगतान के विवाद से पहले ग्लोबल टी20 लीग में फिक्सिंग की कोशिश भी हुई. इस टूर्नामेंट में खेल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने खुलासा किया गया है उनसे मैच फिक्सिंग करने के लिए संपर्क साधा गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने पीसीबी को दे दी है.

उमर अकमल


खबरों के मुताबिक जिन दो लोगों ने उमर अकमल से संपर्क किया, उनमें से एक का नाम मंसूर अख्‍तर बताया जा रहा है. आपको बता दें मंसूर अख्तर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हैं जो 1980 से 1990 क बीच 19 टेस्‍ट और 41 वनडे मैच खेले थे. इसके अलावा एक बुकी का नाम कृष बताया जा रहा है, जो भारतीय है. ग्लोबल टी20 के एंटी करप्शन यूनिट के अफसरों ने टीमों को मंसूर और कृष से दूर रहने के निर्देश दिए हैं. हालांकि खबरें ये भी हैं कि मंसूर अख्‍तर ने माना है कि उन्होंने उमर अकमल से मुलाकात की थी, लेकिन उन्होंने फिक्सिंग के आरोपों को खारिज कर दिया.
Loading...

अब वनडे सीरीज में दिखेगी ऋषभ पंत की 'पावर', पहले मुकाबले में जमाएंगे शतक?
First published: August 7, 2019, 11:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...