Home /News /sports /

gujarat titans matthew wade saying bye bye to his family video viral on social media watch

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी ने अपनी फैमिली को यूं किया बाय-बाय, आपने देखा Cute Video?

मैथ्यू वेड का एक वीडियो गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. (Video Grab/Twitter)

मैथ्यू वेड का एक वीडियो गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. (Video Grab/Twitter)

गुजरात टाइटंस के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मैथ्यू वेड अपने परिवार को बाय-बाय कहते नजर आ रहे हैं. वेड अपनी बीवी और बच्चों को किस करते हैं और बाय-बाय कहते हुए टीम बस में चढ़ जाते हैं.

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के अपने पहले ही सीजन में दमदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ का टिकट कटाया. अब उसकी भिड़ंत आईपीएल के क्वालिफायर-1 में राजस्थान रॉयल्स से होगी, जो मुकाबला 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले टीम के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें मैथ्यू वेड अपने परिवार से मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें ‘बाय-बाय’ कह रहे हैं.

हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम पहली बार आईपीएल में उतरी और बेहतरीन प्रदर्शन किया. टीम ने लीग चरण के 14 में से 10 मैचों में जीत दर्ज की और 20 अंक हासिल किए. टीम ने तालिका में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया. क्वालिफायर-1 से एक दिन पहले टीम ने एक वीडियो शेयर किया है.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत को हरियाणा के क्रिकेटर ने लगाया 1.5 करोड़ से भी ज्यादा का चूना

गुजरात टाइटंस के ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो सोमवार को पोस्ट किया गया है. इसमें ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड नजर आ रहे हैं. वह अपने परिवार को बाय-बाय कह रहे हैं. इसमें उनकी बच्चे और बीवी भी नजर आ रहे हैं. वेड अपनी बीवी और बच्चों को किस करते हैं और बाय-बाय कहते हुए टीम बस में चढ़ जाते हैं.

टीम ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘टाइटंस के परिवार के लिए मंडे मोटिवेशन.’ मैथ्यू वेड ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक 8 मैच खेले हैं और कुल 114 रन बनाए, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 116 से ज्यादा का रहा.

मैथ्यू वेड ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 36 टेस्ट, 97 वनडे और 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 4 शतक, 5 अर्धशतकों की मदद से कुल 1613 रन, वनडे में 1 शतक और 11 अर्धशतकों के दम पर कुल 1867 रन हैं. उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 789 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, IPL 2022, Matthew wade, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर