Home /News /sports /

महेंद्र सिंह धोनी नजर आएंगे फिल्म 'सूर्यवंशी' में? गुलशन ग्रोवर ने दिया इशारा

महेंद्र सिंह धोनी नजर आएंगे फिल्म 'सूर्यवंशी' में? गुलशन ग्रोवर ने दिया इशारा

गुलशन ग्रोवर ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.  (MS Dhoni/Instagram)

गुलशन ग्रोवर ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. (MS Dhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ यूएई में हैं, जहां आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) खेला जा रहा है. इस टूर्वामेंट में एमएस धोनी भारतीय टीम (Team India) के मेंटॉर की भूमिका निभा रहे हैं. टूर्नामेंट के पहले दो मैच में बुरी तरह हारने वाली विराट एंड कंपनी ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में जबरदस्त वापसी कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं. भारत के पूर्व कप्तान का बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है. उनके फैन्स हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धोनी के बड़े पर्दे पर आने की अटकलें हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर ने दर्शकों को हैरान कर दिया है और इसकी वजह बॉलीवुड के विलेन गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं और कुछ ऐसा लिखा है, जिसकी वजह से फैन्स को धोनी के फिल्म में डेब्यू करने का शक हो रहा है.

    फैन्स यह सोच-सोच कर हैरान हो रहे हैं और अटकलें लगा रहे हैं कि क्या धोनी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं? गुलशन ग्रोवर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

    T20 World Cup: टीम इंडिया ने सेमीफाइनल की ओर बढ़ा दिए कदम! सबसे बड़ा स्कोर बनाकर दे डाली चेतावनी

    दरअसल, धोनी और गुलशन ग्रोवर की यह तस्वीर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट की बताई जा रही है. गुलशन ग्रोवर ने तस्वीर को एक ऐसा कैप्शन भी दिया है, जिसने प्रशंसकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया. उन्होंने लिखा है, ”भाई @msdhoni के साथ #Sooryavanshi के सेट पर क्या? क्या एमएस धोनी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं या उसी स्टूडियो में फिल्मांकन करते हुए हुए हैं? @अक्षयकुमार.” इस ट्वीट पर फैन्स भी धोनी के फिल्मों में काम करने को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं.

    बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर के रूप में काम कर रहे हैं. हाल ही में, भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने धोनी और इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान ऑयन मॉर्गन के बीच समानताएं बताई थीं. उन्होंने इंग्लैंड की श्रीलंका पर जीत के बाद कहा था कि मॉर्गन की इंग्लैंड टीम के लिए उतनी ही वैल्यू है, जितनी धोनी की वैल्यू टीम इंडिया के लिए थी.

    T20 World Cup: टीम इंडिया को इन 5 कारणों से मिली टी20 वर्ल्ड कप की पहली जीत, सेमीफाइनल की उम्मीद बढ़ी

    टीम इंडिया का अब तक मेगा इवेंट में सुखद प्रदर्शन नहीं हुआ है. टीम ने अब तक तीन में से अपने पहले दोनों मैच गंवाए हैं और उनके निराशाजनक प्रदर्शन के लिए उनकी काफी आलोचना हुई. भारत को पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराया. हालांकि, तीसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी की. उन्होंने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराया.म

    Tags: Akshay kumar, Cricket news, Gulshan grover, Ms dhoni, Sooryavanshi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर