लाइव टीवी

इस महिला ने धोनी को भीड़ से 'बचाया', Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 6:42 PM IST
इस महिला ने धोनी को भीड़ से 'बचाया', Video ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम
एमएस धोनी को ठाणे में भीड़ ने घेरा, महिला दोस्त ने बचाया

धोनी (MS Dhoni) एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए ठाणे पहुंचे थे, जहां उनकी महिला दोस्त ने पूर्व कप्तान को भीड़ से बचाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 6:42 PM IST
  • Share this:
ठाणे. एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन उनका जलवा आज भी पहले जैसा है. लोग उनके इस कदर दीवाने हैं कि जहां भी धोनी जाते हैं, वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो जाती है. कुछ ऐसा ही बुधवार को ठाणे में हुआ जहां धोनी (MS Dhoni) एक ऐड शूट के लिए पहुंचे थे. जैसे ही खबर लगी कि धोनी ठाणे में हैं वहां फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. हालत ये हो गई कि धोनी का अपनी गाड़ी तक पहुंचना मुश्किल हो गया और भीड़ से बचाने के लिए उनकी हेयरस्टाइलिस्ट और दोस्त सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) को माही का बॉडीगार्ड बनना पड़ा.



 







View this post on Instagram




 

90% Security 10% Hair 500% Fangirl #captainsaab #msdhoni #dhoni #sapnabhavnani #madowothair #dhonieverywhere


A post shared by सिंध जी शहज़ादी (@sapnamotibhavnani) on






धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट बनी बॉडीगार्ड
सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वो धोनी को भीड़ से बचाती दिख रही हैं. इस वीडियो में धोनी बीच में चल रहे हैं और सपना उनके आगे-आगे हाथ फैलाकर चल रही हैं. ठीक वैसे ही जैसे कोई बॉडीगार्ड चलता है. तभी अचानक दो-तीन लोग धोनी की ओर सेल्फी लेने के लिए बढ़ते हैं लेकिन सपना उनकी ओर बढ़ती हैं और उन्हें धक्का देकर पीछे कर देती हैं. सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

धोनी के लुक में सपना का बड़ा हाथ


धोनी के लुक में सपना का बड़ा हाथ
बता दें धोनी (MS Dhoni) एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक स्टाइलिस्ट व्यक्तित्व के मालिक भी हैं. धोनी को सुपरबाइक्स, कार का शौक है. साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी बेहद खास होता है. आईपीएल से पहले अकसर धोनी का हेयरस्टाइल बदलता है और उसके पीछे सपना भावनानी ही होती हैं. धोनी के स्पाइक्स, मोहॉक हेयरस्टाइल आज भी सभी फैंस को याद होगा.

एमएस धोनी का हेयरस्टाइल होता है बेहद खास


बता दें 29 मार्च से आईपीएल का 13वें सीजन शुरू होने वाला है और धोनी एक बार फिर मैदान पर दिखने वाले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन बार चैंपियन बनाने वाले धोनी अब जल्द ही प्रैक्टिस शुरू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुचेंगे और एक मार्च से वो चेपॉक स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर देंगे. धोनी के लिए ये आईपीएल बेहद अहम है, क्योंकि अगर वो इसमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनकी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. बता दें धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद नहीं खेले हैं. वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में कीवी टीम से हारकर भारतीय टीम बाहर हो गई थी.

अपने ही दो गेंदबाज बने टीम इंडिया के लिए 'सिरदर्द', विराट कोहली का फैसला...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर