Home /News /sports /

पराठे वाला बना क्रिकेटर, अब पाकिस्तान की टी-20 टीम में हुआ सिलेक्शन

पराठे वाला बना क्रिकेटर, अब पाकिस्तान की टी-20 टीम में हुआ सिलेक्शन

(twitter: @Hanan.ParatheWala)

(twitter: @Hanan.ParatheWala)

पाकिस्‍तान की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की टीम में एक पराठे बनाने वाले का सिलेक्शन हुआ है। वे मलेशिया के खिलाफ टी20 मैच खेलने वाली पाकिस्‍तान की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) टीम की ओर से खेलेंगे।

    कराची। पाकिस्‍तान की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की टीम में एक पराठे बनाने वाले का सिलेक्शन हुआ है। वे मलेशिया के खिलाफ टी20 मैच खेलने वाली पाकिस्‍तान की नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) टीम की ओर से खेलेंगे। इस पराठे वाले होनहार खिलाड़ी का नाम हनान खान है। हनान कराची की एक होटल में पराठे बनाकर अपना जीवन यापन करता है। बता दें कि हनान बाएं हाथ के बल्‍लेबाज हैं। फिलहाल वे ग्रेड-2 के घरेलू मैचों में क्‍वेटा के लिए खेल रहे हैं।

    सिलेक्शन के बाद कहा कुछ ऐसा
    पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, हनान ने कहा- सिलेक्शसन की कॉल आई तो मुझे लगा कोई मजाक कर रहा है। इसलिए मैंने फिर से फोन किया, इसमें दो टी-20 के लिए मेरे सिलेक्शन की पुष्टि की गई। उन्‍होंने कहा- टीम में सिलेक्शन होने से मैं बहुत खुश हूं। जब लाहौर से मुझे कॉल आई तो मैं एक मैच खेल रहा था। बाद में मुझे फिर से फोन करके चयन के बारे में बताया गया। तब जाकर मुझे विश्वास हुआ।

    टैलेंट हंट की खोज हैं हनन
    हनान को क्‍वेटा में 'टैलेंट हंट प्रोग्राम' के दौरान क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स की ओर से खेलने के लिए चुना गया था। क्रिकेट में अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में हनान ने कहा कि वे पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान सलमान बट उनके सबसे पसंददीदा खिलाड़ी है। हनान को उम्‍मीद है कि अपनी मेहनत के बल पर एक दिन वे पाकिस्‍तान की राष्‍ट्रीय टीम में स्‍थान बनाने में कामयाब रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं कदम-दर-कदम आगे बढ़ना चाहता हूं। अपने परिश्रम की दम पर मैं एक दिन राष्‍ट्रीय टीम तक पहुंचने में कामयाब रहूंगा।

    Tags: Pakistan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर