हनुमा विहारी को दिया मसाला डोसा का ऑर्डर, बल्लेबाज ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हनुमा विहारी इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. (Warwickshire Twitter)

हनुमा विहारी इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. (Warwickshire Twitter)

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने हनुमा विहारी के साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद इस बल्लेबाज ने इस यूजर को ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया कि वह ट्विटर ही छोड़ कर भाग गया.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) इन दिनों कोरोना वायरस महामारी के दौर में लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. हनुमा सोशल मीडिया के जरिये मैसेज शेयर कर, अपने स्तर पर मदद कर और फंड इकट्ठा कर जरूरमत लोगों की मदद कर रहे हैं. सिर्फ हनुमा विहारी ही नहीं, बल्कि कई दूसरे क्रिकेटर भी मुसीबत की घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे हैं, जो इन क्रिकेटरों की कोशिशों का मजाक बना रहे हैं और उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने हनुमा विहारी के साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद इस बल्लेबाज ने इस यूजर को ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया कि वह ट्विटर ही छोड़ कर भाग गया. दरअसल, इस ट्विटर यूजर ने हनुमा विहारी को लेकर अभद्र कमेंट किया. यह कमेंट बल्लेबाज को पसंद नहीं आया और उन्होंने उस यूजर की क्लास लगा दी.

राहुल द्रविड़ होंगे श्रीलंका दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच: रिपोर्ट

हनुमा विहारी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. इसके साथ ही हर दिन वह कोरोना से लड़ रहे लोगों की मदद किसी न किसी की तरह से मदद के लिए ट्वीट करते रहते. इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ठीक है- दो मसाला डोसा ले आओ भाई और हां कोकोनट की चटनी भी ले आना. इस अभद्र कमेंट पर हनुमा विहारी ने रिप्लाई देते हुए कहा, ''मैं आपकी मदद जरुर करता यदि आप भी बाकी लोगों की तरह जूझ रहे होते. ओह वेट.... लेकिन आप तो किसी और बीमारी से जूझ रहे हैं.''
IPL 2021: दिल्ली और अहमदाबाद में लगी बायो-बबल में सेंध, 29 मैच बाद टालनी पड़ी लीग

उन्होंने आगे लिखा, ''इसमें मैं आपकी मदद नहीं कर सकता, मुझे माफ करना.'' इस जवाब के बाद यूजर ने अपना अकाउंट ट्विटर से हटा लिया है. फैन्स ने भी इस यूजर को जमकर फटकार लगाई.




बता दें कि भारत के टेस्ट विशेषज्ञ हनुमा विहारी को आईपीएल में किसी टीम में जगह नहीं मिली थी. ऑक्शन में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था. इस दौरान उन्होंने काउंटी खेलने का फैसला किया था. उन्होंने वारविकशायर से करार किया. लेकिन वे टीम की ओर से खेले गए तीनों मैच में फ्लॉप रहे और एक ही अर्धशतक लगा सके. हनुमा विहारी ने 3 मैच की 6 पारियों में 17 की औसत से 100 रन बनाए. वे दो बार शून्य पर आउट हुए. बतौर ऑफ स्पिनर उन्हें सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी करने का मौका मिला.

वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड में होना है. आईसीसी की ओर से पहली बार यह टूर्नामेंट कराया जा रहा है. फाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) से भिड़ना है. फाइनल के लिए भारतीय टीम भी घोषित हो चुकी है. टीम के सभी खिलाड़ी 25 मई को मुंबई में एकत्रित होंगे. टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज