#HappyBirthdayDhoni: रोहित शर्मा ने बताया धोनी का बर्थडे इस तरह सेलिब्रेट करेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं टीम इंडिया इस समय आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की तैयारियों में व्यस्‍त है.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 9:23 AM IST
#HappyBirthdayDhoni: रोहित शर्मा ने बताया धोनी का बर्थडे इस तरह सेलिब्रेट करेगी टीम इंडिया
एमएस धोनी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 9:23 AM IST
टीम इंडिया की नजर इस समय न्यूजीलैंड के साथ होने वाले सेमीफाइनल पर है. श्रीलंका को  आखिरी ग्रुप मुकाबले में हराकर टीम इंडिया शीर्ष पर रही और अब उसे फाइनल के लिए कीवी टीम का सामना करना है. श्रीलंका काे विराट कोहली की टीम ने एक तरफा मुकाबले में हराया और इस मुकाबले में जहां रो‌हित शर्मा और केएल राहुल ने शतक जड़ा, वहीं एमएस धोनी ने विकेट के पीछे तीन कैच और एक स्टंप करके मैदान मार लिया. जीत से खुश रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में खुलासा किया कि टीम इंडिया अपनी रीढ की हड‍‍्डी और टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी का जन्मदिन किस तरह मनाएगी.




धोनी रविवार को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. रोहित से जब पूछा गया कि धोनी के बर्थडे पर क्या प्लान है और क्या उन्होंने धोनी को बर्थडे विश किया, तो रोहित ने कहा कि सात जुलाई यानी धोनी के जन्मदिन वाला दिन ट्रेवल डे है. अभी उन्हें नहीं पता कि टीम मैनचेस्टर जा रही है या बर्मिंघम. उस हिसाब से बस ड्राइव के दौरान केक काटा जाएगा.

दरअसल जब रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात कर रहे ‌ थे, उस समय ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला चल रहा है, जिसके बाद ही सेमीफाइनल का टीम लाइन अप तय हुआ. अगर ऑस्ट्रेलिया अपने मुकाबले में जीत हासिल कर लेती तो वह ग्रुप के टॉप रहते हुए अपना सेमीफाइनल मुकाबला चौथे नंबर की टीम न्यूजीलैंड के साथ खेलती, जो मैनचेस्टर में खेला जाना है और दूसरा सेमीफाइनल बर्मिंघम में खेला जाना है. लेकिन टीम इंडिया ग्रुप में शीर्ष पर रही है और अब नौ जुलाई को उसका सामना मैनचेस्टर में इंग्लैंड से न्यूजीलैंड से होगा, जबकि 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड बर्मिंघम में आमने सामने होंगे.
Loading...

जन्मदिन विशेष : वो भी अनहोनी को होनी करता था... बस, वो धोनी नहीं था!

World Cup: पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से, दूसरे में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी भिड़ंत
First published: July 7, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...