Birthday Special: जब 20 साल की लड़की ने राहुल द्रविड़ पर रखा हाथ, कमरे में मची चीख-पुकार!

टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं, फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 10:22 AM IST
Birthday Special: जब 20 साल की लड़की ने राहुल द्रविड़ पर रखा हाथ, कमरे में मची चीख-पुकार!
Birthday Special: 20 साल की लड़की ने राहुल द्रविड़ पर रखा हाथ, कमरे में मचा बवाल!
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 10:22 AM IST
टीम इंडिया की दीवार के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ आज 46 साल के हो गए हैं. अपने बल्ले से भारत को कई मैच जिताने वाले द्रविड़ आज बतौर कोच देश की सेवा कर रहे हैं. राहुल द्रविड़ ने अपने पूरे करियर में एक जुझारू बल्लेबाज के तौर पर नाम कमाया. ऐसा कोई गेंदबाज नहीं हुआ जिससे राहुल द्रविड़ डरे हों, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना भी घटी जब वो सिर से लेकर पांव तक हिल गए और डर के मारे चिल्लाने लगे. दरअसल 'MTV बकरा' नाम के मशहूर शो ने एक बार राहुल द्रविड़ से एक मजाक किया जिसके बाद द्रविड़ सकपका गए थे.

क्या हुआ था द्रविड़ के साथ?
इस शो में एक लड़की राहुल द्रविड़ का इंटरव्यू लेने पहुंचती है. इंटरव्यू के बाद कैमरा ऑफ हो जाता है और राहुल द्रविड़ और लड़की कमरे में अकेले रह जाते हैं. तभी लड़की अचानक से राहुल द्रविड़ को कहती है, 'मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगे.' इसके बाद वो लड़की राहुल द्रविड़ के पांव पर हाथ रखती है. ये होते ही राहुल द्रविड़ उठ जाते हैं. वो लड़की से दूर भागने लगते हैं और शोर मचाने लगते हैं.

तभी कमरे में एक शख्स आता है और राहुल द्रविड़ को समझाता है. इसके बाद राहुल द्रविड़ लड़की से उसकी उम्र पूछते हैं. वो लड़की अपनी उम्र 20 साल बताती है. इसके बाद राहुल द्रविड़ उसे सलाह देते हैं कि वो अपने करियर पर ध्यान दे. इसके बाद द्रविड़ को बताया जाता है कि 'MTV बकरा' ने उनके साथ मजाक किया है.



आपको बता दें इस घटना को जब राहुल द्रविड़ ने कैमरे में देखा तो वो काफी हंसे थे. द्रविड़ ने यह माना कि बकरा के इस घटनाक्रम को मजेदार तरीके से प्लान किया गया था. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने फिल्माए गए प्रैंक वाले वीडियो को देखा तो बेहद हंसी आई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर