'मिस्‍ट्री गर्ल' को अनोखे अंदाज में रोहित शर्मा ने किया था प्रपोज, फिल्‍मी है लवस्‍टोरी

'मिस्‍ट्री गर्ल' को अनोखे अंदाज में रोहित शर्मा ने किया था प्रपोज, फिल्‍मी है लवस्‍टोरी
भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित ने कहा कि शायद रितिका के लिए ये चिंता का सबसे बड़ा कारण था

2015 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मिस्‍ट्री गर्ल को लेकर काफी चर्चा में आए थे, जो टीम इंडिया के होटल के पास वाले होटल में ही रुकी थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 7:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. हिटमैन का खिताब हासिल कर चुके रोहित ने अपने करियर में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हे जानकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. वनडे में तीन दोहरे शतक, टी20 में 35 गेंदों पर शतक ये सब रोहित के कारमानों की लिस्‍ट में सबसे ऊपर है. खेल के मैदान वाले रोहित शर्मा से हर कोई अच्‍छे से वाकिफ है, मगर शायद ही लोग मैदान के बाहर वाले रोहित शर्मा को सही से जानते होंगे. उनकी पत्‍नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के बारे में तो हर कोई जानता है, मगर मिस्‍ट्री गर्ल और उसके पीछे की कहानी को शायद उनके फैंस नहीं जानते होंगे.

रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में अपनी मैनजर रितिका से शादी कर ली थी और इस कपल की एक प्‍यारी सी बेटी भी हैं. मगर क्‍या आप जानते हैं कि मिस्‍ट्री गर्ल कौन है, जिस वजह से 2015 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा हर तरफ छाए हुए थे.

टीम के पास के दूसरे होटल में थीं रितिका
2015 वर्ल्‍ड कप के दौरान रोहित शर्मा अपने खेल के साथ ही मिस्‍ट्री गर्ल को लेकर चर्चा में थे. दरअसल रोहित उस दौरान जब रितिका के साथ घूमने निकले तो हर किसी की नजर में आ गए थे. रितिका से हर कोई अनजान था. कोई भी उन्‍हें नहीं जानता था. इसी वजह से वे मिस्‍ट्री गर्ल बन गई. रितिका उस दौरान टीम इंडिया के होटल के पास ही एक दूसरे होटल में रुकी थीं.
शूट पर हुई थी मुलाकात


रोहित और रितिका की पहली मुलाकात शूट पर हुई थी. दरअसल रोहित कोई शूट कर रहे थे और उस दौरान उनके पास कोई मैनेजर नहीं था. मैनेजर न होने से उन्‍हें परेशानी हो रही थी. ऐसे में स्‍पोर्ट्स इवेंट मैनेजर रितिका ने उनकी मदद की. यही से इस कपपल की लव स्‍टोरी भी शुरू हो गई. काम के सिलसिले में ज्‍यादा समय साथ रहने से दोनों अच्‍छे दोस्‍त बन गए थे और फिर दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई.

अनोखे अंदाज में किया प्रपोज
रोहित ने करीब छह साल तक डेट करने के बाद रितिका को अनोखे तरीके से प्रपोज किया. शायद रितिका ने भी ऐसे प्रपोजल के बारे में कभी नहीं सोचा होगा. दरअसल रोहित ने रितिका को बोरीवली स्‍पोर्ट्स क्‍लब में अंगूठी देकर प्रपोज किया था. यह जगह रोहित की जिंदगी में काफी खास है. दरअसल यहीं से उन्‍होंने 11 साल की उम्र में अपने करियर का आगाज किया था. इसीलिए उन्‍होंने अपनी नई जिंदगी के सफर की शुरुआत करने के लिए भी इसी जगह को चुना. आज ये कपल हर किसी के लिए एक मिसाल बन चुका है.

लाइन की वजह से गेंदबाज बनना चाहते थे रोहित शर्मा, आज कहलाते हैं 'हिटमैन'

हरमनप्रीत कौर को सता रही क्रिकेट की याद, सोशल मीडिया पर शेयर किया यह वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज