लाइव टीवी

दिवाली के मौके पर धोनी के घर में हुआ कुछ ऐसा कि फैंस देखते ही रह गए, विराट-अनुष्का की तस्वीर भी वायरल

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 10:16 AM IST
दिवाली के मौके पर धोनी के घर में हुआ कुछ ऐसा कि फैंस देखते ही रह गए, विराट-अनुष्का की तस्वीर भी वायरल
विराट और धोनी की दिवाली तस्वीरें वायरल

टीम इंडिया के स्टार्स ने दिवाली धूमधाम से मनाई लेकिन सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीरें जमकर वायरल हुई

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 10:16 AM IST
  • Share this:
रविवार को रोशनी का त्योहार दिवाली (Happy Diwali) धूमधाम से देशभर में मनाया गया. टीम इंडिया के स्टार्स ने भी इस त्योहार को अपने परिवार के साथ इंजॉय किया. हालांकि दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) छा गए. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. वहीं एमएस धोनी तो बिना तस्वीरों के ही सोशल मीडिया पर छा गए, आइए बताते हैं कैसे?

रोशनी में नहाया धोनी का फार्महाउस
एमएस धोनी (MS Dhoni) की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर तो सामने नहीं आई लेकिन रांची में उनके फार्म हाउस की रोशनी में चमकती तस्वीर जरूर सामने आई. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिवाली के मौके पर धोनी का फार्म हाउस दिखाई दे रहा था. धोनी का महल जैसा फार्महाउस देखते ही बन रहा था.

Loading...



विराट-अनुष्का की तस्वीर वायरल
विराट कोहली और अनुष्का (Anushka Sharma) की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर छाई. विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर सफेद कुर्ता पहना जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे थे. विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी अनुष्का के साथ फोटो शेयर की और फैंस ने इसे काफी पसंद किया. अनुष्का शर्मा ने भी दिवाली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में घर को सजाने की तस्वीरें भी डाली.

विराट कोहली और अनुष्का की फोटो वायरल


बता दें विराट कोहली (Virat Kohli) अबकुछ दिन तक अनुष्का के साथ ही क्वालिटी टाइम बिताएंगे. दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने से होने वाली टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को टी20 टीम की कमान सौंपी गई है.

दूसरे खिलाड़ियों ने भी सेलिब्रेट की दिवाली
रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हाल ही में टीम इंडिया में शामिल किए गए संजू सैमसन ने भी दिवाली सेलिब्रेट की. उम्मीद है कि बांग्लादेश की टीम के खिलाफ भी ये खिलाड़ी दिवाली जैसा धमाका करेंगे.

कप्तान बनते ही बाबर आजम को लगा बड़ा झटका, नहीं मिली टीम चुनने की आजादी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...