Home /News /sports /

IPL Auction 2021: आर्यन और जाह्नवी को नीलामी देख जूही चावला ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL Auction 2021: आर्यन और जाह्नवी को नीलामी देख जूही चावला ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2021: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी के लिए आए थे (Juhi Chawla Twitter)

IPL 2021: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी के लिए आए थे (Juhi Chawla Twitter)

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 14 के लिए नीलामी में कई बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया, जिसमें सबसे अहम बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन और टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह है.

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की नीलामी (IPL Auction 2021) गुरुवार यानी 18 फरवरी को हुई. इस नीलामी में सभी 8 टीमों ने मिलकर कुल 57 खिलाड़ियों को खरीदा. आईपीएल की इस साल की नीलामी में कई खिलाड़ी तो आकर्षण रहे ही, लेकिन इसके साथ ही नीलामी में पहली बार शामिल हुए आर्यन खान (Aryan Khan) ने भी सुर्खियां बटोरीं. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के सह मालिक और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान ने पहली बार आईपीएल की नीलामी में हिस्सा लिया. नीलामी के दौरान वह जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी जाह्नवी मेहता (Jahnavi Mehta) के साथ नजर आए. हालांकि, जाह्नवी का यह दूसरा मौका था. वह पहले भी आईपीएल नीलामी में नजर आ चुकी हैं.

    शाहरुख खान आईपीएल 2021 के ऑक्शन में नजर नहीं आए, लेकिन आर्यन ने उनकी कमी को पूरा किया. आर्यन के साथ वाली सीट पर जूही चावला के पति जय मेहता बैठे हुए थे. जूही की बेटी जाह्नवी भी आर्यन के साथ नजर आई. एक गर्वशाली अभिभावक और उद्यमी के तौर पर जूही चावला ने इस मौके पर ट्विटर के जरिये अपनी भावनाएं जाहिर कीं.

    सचिन का मैच फैंस सिर्फ 50 रुपए में देख सकेंगे, 23 से टिकट की बुकिंग

    IPL Auction 2021: मुंबई इंडियंस में शामिल हुए अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा बोली- गर्व है तुमपर

    जूही ने आर्यन और जाह्नवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”केकेआर के दोनों बच्चों को देखकर बहुत खुशी हुई. आर्यर और जाह्नवी ऑक्शन टेबल पर.” वहीं, ऑक्शन के बाद शाकिब अल हसन को खरीदने पर जाह्नवी ने कहा, ”यह इस समय ठीक ट्यूनिंग के बारे में है. शाहरुख खान की सलाह थी कि आप जाएं और जो चाहें उसे हासिल करें. जब हम दो बार जीते तो शाकिब हमारी टीम का हिस्सा थे इसलिए वह हमारे लिए लकी चार्म के जैसे हैं. शेल्डन जैक्सन को भी वापस हासिल कर अच्छा लगा.”

    आर्यन खान को आईपीएल 2021 की नीलामी में देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने आर्यन को शाहरुख की कार्बन कॉपी भी कहा.

    Kolkata Knight Riders Full Squad: ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, अली खान, टिम सिफर्ट, शाकिब अल हसन, वैभव अरोड़ा, करुण नायर, हरभजन सिंह, बेन कटिंग, पवन नेगी, वैंकटेश अय्यर और शेल्डन जैक्सन.

    Tags: Aryan Khan, Cricket news, IPL 2021, IPL Auction 2021, Juhi Chawla, KKR, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर