एक्टर विवेक की मौत से क्रिकेटर भी मायूस, हरभजन बोले- आपकी जिंदगी दूसरों के लिए उदाहरण

दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर विवेक ने पर्यावरण संरक्षण की दिशा में भी बहुत काम किया था. (Vivekh Twitter)

दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर विवेक ने पर्यावरण संरक्षण की दिशा में भी बहुत काम किया था. (Vivekh Twitter)

दक्षिण भारतीय फिल्मों के हास्य अभिनेता विवेक (Vivek Passes Away) दुनिया से रुखसत हो गए. उनके निधन से कई क्रिकेटर भी मायूस हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natrajan), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी तमिल में ट्वीट कर इस एक्टर की जिंदगी को दूसरों के लिए उदाहरण बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अदाकार और हास्य अभिनेता विवेक (Vivek Passes Away) दुनिया से रुखसत हो गए. उन्होंने चेन्नई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. उन्हें एक दिन पहले ही हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए. उनके दुनिया को अलविदा कहने के बाद न सिर्फ उनके साथी कलाकार बल्कि उनके फैंस भी गमज़दा हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने भी सोशल मीडिया पर इस सितारे को श्रद्धांजलि दी. टीम इंडिया के कई क्रिकेटर भी उनके जाने से दुखी हैं. तमिलनाडु की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natrajan) ने भी ट्वीट करके एक्टर विवेक को श्रद्धांजलि दी.

उन्होंने लिखा कि हम आपको बहुत मिस करेंगे विवेक सर. आपकी आत्मा को शांति मिले. नटराजन की तरह ही उनकी घरेलू टीम तमिलनाडु की तरफ से खेलने वाले ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) भी अभिनेता विवेक के निधन से दुखी हैं. उन्होंने भी ट्वीट कर इस एक्टर को श्रद्धांजलि दी. संदुर ने लिखा कि आप ऊर्जा के प्रतीक थे. आपने हमको बहुत हंसाया और हमारे बचपन को यादगार बनाया. आपकी महानता आपके द्वारा लगाए गए पेड़ों के जरिए जिंदा रहेगी. आपके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति मिले.



हरभजन ने भी एक्टर विवेक को दी श्रद्धांजलि
कोलकाता नाइट राइडर्स( KKR) के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने भी साउथ के इस स्टार को श्रद्धांजलि दी. हरभजन ने लिखा कि आपकी जितनी भी तारीफ की जाए, वो कम है. आपकी जिंदगी दूसरों के लिए उदाहरण है. वहीं, वरूण ने लिखा कि आपने जिस तरह जिंदगी को जिया उससे लोग बहुत कुछ सीख सकते हैं. आपने कॉमेडी और पर्यावरण संरक्षण के जरिए समाज को बहुत कुछ दिया. जिंदगी कैसे जीनी चाहिए, आप उसका शानदार उदाहरण हैं.

हरभजन सिंह ने भी अपने अंदाज में एक्टर विवेक को श्रद्धांजलि दी. (Harbhajan Singh Twitter)


बता दें कि एक्टर विवेक ने दो दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था. उन्होंने लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की थी. हालांकि, एक दिन बाद ही उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनका शनिवार सुबह निधन हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज