लाइव टीवी

खाने को लेकर हरभजन सिंह होटल पर भड़के, ट्वीट कर निकाला गुस्‍सा

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 11:36 PM IST
खाने को लेकर हरभजन सिंह होटल पर भड़के, ट्वीट कर निकाला गुस्‍सा
हरभजन सिंह. (File Photo)

होटल में रिसेप्‍शन में मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया.

  • Share this:
चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ के व्यवहार से खासे नाराज दिखे. होटल में रिसेप्‍शन में मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया. हरभजन ने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने लिखा, 'जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं. मैं आईटीसी काकटिय में रहना पसंद नहीं करता. यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं. ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का भी जवाब नहीं देता है. ऐसा लगता है कि वे दूसरे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं.'

IPL 2019 final, harbhajan singh twitter, harbhajan singh angry, ITC hotels, chennai super kings, हरभजन सिंह, आईपीएल फाइनल
हरभजन सिंह का ट्वीट.




हरभजन सिंह आईपीएल में खेलने के लिए हैदराबाद में मौजूद थे. उनकी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल के फाइनल में पहुंची है जहां उसका सामना मुंबई इंडियंस से है.  उनकी टीम चौथे आईपीएल खिताब की तलाश में है. हरभजन सिंह पहले मुंबई इंडियंस की टीम में ही शामिल थे. वे तीन बार मुंबई और एक बार चेन्‍नई के साथ आईपीएल खिताब जीत चुके हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 10:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading