कोविड-19 टेस्ट कराने के लिए लड़के को पीटा? हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर कर जाहिर किया गुस्सा

हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए गुस्सा जाहिर किया.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बारे में दावा किया गया है कि यह बेंगलुरु का है जिसमें लड़के को कोविड-19 टेस्ट कराने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. वह मना कर रहा है तो दो लोग उसे बुरी तरह पीटने लगते हैं. हरभजन सिंह ने इस वीडियो को शेयर किया और गुस्सा जाहिर किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. घातक कोरोना वायरस को लेकर कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. किसी वीडियो में कोई डीएम किसी युवक को चांटा मार रहा है तो कोई अधिकारी शादियां रुकवाने के बहाने लोगों को गिरफ्तार करने की धमकी दे रहा है. अब ऐसा ही एक वीडियो भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़के को दो लोग मिलकर बुरी तरह पीट रहे हैं. हरभजन ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

    इस वीडियो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि उस लड़के को कोरोना टेस्ट कराने के लिए पीटा जा रहा है. यह भी कहा गया है कि वीडियो बेंगलुरु का है जिसमें लड़के को कोविड-19 टेस्ट के लिए दबाव बनाया जा रहा है. वह मना कर रहा है तो दो लोग उसे बुरी तरह पीटने लगते हैं. कुछ बीचबचाव भी करते हैं लेकिन लड़के को पीटना जारी रहता है. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है.



    शिल्पा नाम की एक यूजर ने इसे शेयर किया है और लिखा है- कोविड-19 के लिए Random Testing का बेंगलुरु स्टाइल. इसे हरभजन ने रिट्वीट किया और लिखा, 'कितनी शर्म की बात है. इस लड़के को टेस्ट कराने के लिए क्यों पीटा जा रहा है? क्या इस तरह से हम कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतेंगे? बहुत गलत है.'

    इसे भी पढ़ें, पॉन्टिंग के प्रैक्टिस बंद करने वाले बयान पर बोले पृथ्वी शॉ, 'तंग आ गया था'

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो थोड़े समय पहले भी वायरल हुआ था जिसमें छत्तीसगढ़ के एक डीएम लड़के को चांटा मार देते हैं. हालांकि बाद में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में मामले पर एक्शन लिया था और सूरजपुर के डीएम रणवीर शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया था.