होम /न्यूज /खेल /एडम गिलक्रिस्ट को हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब, कहा-हमेशा रोते रहते हो

एडम गिलक्रिस्ट को हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब, कहा-हमेशा रोते रहते हो

गिलक्रिस्ट को हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब

गिलक्रिस्ट को हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब

जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक के बाद गिलक्रिस्ट ने ट्वीट किया था कि हमारे समय में डीआरएस होता तो हरभजन सिंह की हैट्रिक नहीं ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अपनी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अब ट्विटर पर पूर्व कंगारू विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) को जवाब दिया है. दरअसल एडम गिलक्रिस्ट ने हरभजन सिंह की हैट्रिक पर सवाल खड़े किए थे, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर 2001 में डीआरएस होता तो हरभजन सिंह हैट्रिक नहीं ले पाते. गिलक्रिस्ट के इस कमेंट के जवाब में हरभजन सिंह ने उन्हें हमेशा रोने वाला शख्स बताया.

    हरभजन का गिलक्रिस्ट को जवाब
    हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर गिलक्रिस्ट को जवाब दिया, उन्होंने लिखा- 'तुम सोच रहे हो कि अगर पहली गेंद पर आउट नहीं होते तो ज्यादा देर टिक जाते? इन चीजों पर रोना बंद करो दोस्त. मुझे लगा था कि संन्यास के बाद तुम समझदारी वाली बात करोगे, लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, तुम इसके सबसे बड़े उदाहरण हो. हमेशा रोते हो.'

    News18 Hindi
    गिलक्रिस्ट के ट्वीट पर हरभजन का पलटवार


    ऐसे शुरू हुआ पूरा मामला
    वेस्टइंडीज दौरे पर जमैका टेस्ट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हैट्रिक झटक सुर्खियों में आ गए थे. वो टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय हैं. वैसे टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले इकलौते भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह हैं जिन्होंने आज से 18 साल पहले 2001 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईडन गार्डन्स में हैट्रिक अपने नाम की थी. हरभजन भारत की ओर से टेस्ट हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे. इस हैट्रिक में हरभजन का शिकार एडम गिलक्रिस्ट भी बने थे जिन्होंने जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक के बाद हरभजन सिंह की हैट्रिक पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने एक फैन के टैग वीडियो पर लिखा, 'डीआरएस नहीं था.' बस गिलक्रिस्ट का यही कमेंट हरभजन को नागवार गुजरा और उन्होंने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर को करारा जवाब दिया.



    गिलक्रिस्ट ने क्यों लिखी ये बात?
    गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) ने हरभजन सिंह की हैट्रिक पर इसलिए सवाल उठाए क्योंकि जिस गेंद पर वो आउट हुए थे वो गेंद उनके बल्ले पर लगी थी और अंपायर ने उन्हें LBW आउट करार दिया था. गिलक्रिस्ट को आउट करने के बाद भज्जी ने शेन वॉर्न को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की थी.
    सिर्फ 4 महीने खेला इंटरनेशनल क्रिकेट, जोफ्रा आर्चर बनेंगे अब इंग्लैंड के सबसे अमीर क्रिकेटर

    Tags: Adam gilchrist, Harbhajan singh, India National Cricket Team, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें