हरभजन सिंह ने विवाद बढ़ने के बाद अपने पोस्ट के लिए मांगी माफी, खालिस्तानी को बताया था 'शहीद'

हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए माफी मांगी है. (Instagram/Harbhajan)

हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए माफी मांगी है. (Instagram/Harbhajan)

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने गलती मानते हुए अपने पोस्ट के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा कि यह वॉट्सऐप पर आया एक फॉरवर्ड मैसेज था, जिसे जल्दीबाजी में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने की गलती हो गई. उन्होंने कहा कि वह देशविरोधी किसी भी बात का समर्थन ना करते हैं और ना कभी करेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने खालिस्तानी को शहीद बताने वाले पोस्ट के लिए माफी मांग ली है. उन्होंने ट्विटर पर रविवार को ही एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पोस्ट के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा कि यह वॉट्सऐप पर आया एक फॉरवर्ड मैसेज था, जिसे जल्दीबाजी में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने की गलती हो गई.

हरभजन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इस बार वह अपने एक पोस्‍ट को लेकर विवाद में पड़ गए. उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर में मारे गए खालिस्‍तानी को श्रद्धांजलि देते हुए शहीद बताया है. हरभजन अपने इस पोस्‍ट को लेकर ट्रेंड भी होने लगे.

इसे भी पढ़ें, हरभजन सिंह ने खालिस्तानी को बताया 'शहीद'! फिर मच गया बवाल

हरभजन ने अपने माफीनामे में लिखा, 'मैं यह साफ करना चाहता हूं कि यह एक वॉट्सएप पर आया फॉरवर्ड मैसेज था जिसे मैंने बिना जांच किए जल्दबाजी में पोस्ट कर दिया. यह मेरी गलती है जिसे मैं स्वीकार करता हूं. किसी भी तरह से उस पोस्ट के विचारों और उसमें लगी तस्वीर के लोगों से मेरी सहमति नहीं है. मैं एक सिख हूं जो भारत के लिए लड़ेगा ना कि देश के खिलाफ.'

harbhajan singh apology
हरभजन सिंह ने अपने पोस्ट के लिए माफी मांगी है. (Twitter)

उन्होंने आगे लिखा, 'देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी. कोई भी देशविरोधी या मेरे देशवासियों के खिलाफ काम करने वाले संगठन का मैं समर्थन नहीं करता हूं और ना ही कभी करूंगा. मैंने देश के लिए 20 साल तक खून-पसीना बहाया है और मैं एंटी-इंडिया जैसे किसी भी बात का समर्थन कभी नहीं करूंगा.'

भज्जी से मशहूर इस स्पिनर ने ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की 37वीं वर्षगांठ पर स्‍वर्ण मंदिर में मारे गए खालिस्‍तानी को श्रद्धांजलि देते हुए शहीद बता दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. उन्होंने रविवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्‍टोरी शेयर की थी जिसमें खालिस्तानी जरनैल सिंह भिंडरावाले (Jarnail Singh Bhindranwale) की तस्वीर भी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज