युवराज सिंह ने सौरव गांगुली और सेलेक्टरों को कहा शुक्रिया, हरभजन सिंह ने छिड़का जख्मों पर नमक!

युवराज सिंह ने सौरव गांगुली और सेलेक्टरों को कहा शुक्रिया, हरभजन सिंह ने छिड़का जख्मों पर नमक!
युवराज सिंह से पूछा हरभजन ने गजब सवाल

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को ट्वीट कर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का आभार जताया लेकिन हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्हें चिढ़ाने के लिए गजब का कमेंट कर दिया

  • Share this:
नई दिल्ली. 15 जून, 2017...ये वो तारीख है जो युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के करियर के लिए बेहद ही खास है. आज ही के दिन युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए 300वां वनडे मैच खेला था. ये कारनामा करने वाले युवराज सिंह भारत के महज 5वें खिलाड़ी बने थे. युवराज सिंह से पहले ये कारनामा पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ ने ही किया था. युवराज सिंह ने सोमवार को इस खास दिन को याद किया और उन्हें मौका देने वाले सौरव गांगुली और चयनकर्ताओं को शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट किया.

युवराज सिंह ने जताया दादा का आभार
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि हमें पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और मुझे चुनने वाले पहले चयनकर्ताओं को शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने ही मुझे ये मौका दिया. ' युवराज सिंह ने ट्वीट कर अपना आभार जताया लेकिन उनके दोस्त और टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने युवी से मजे ले लिये.

हरभजन सिंह ने खींची युवराज की टांग

हरभजन सिंह का कमेंट


हरभजन सिंह ने युवराज सिंह के इस पोस्ट पर गजब का कमेंट कर दिया. हरभजन सिंह ने युवराज सिंह से पूछा- 'आखिरी बैच के सेलेक्टर के लिए भी कुछ कहना चाहोगे.' बता दें युवराज सिंह के आखिरी बैच के सेलेक्टरों के साथ अच्छे ताल्लुकात नहीं रहे. युवराज सिंह ने रिटायर होने के बाद आरोप लगाया था कि उन्हें चयनकर्ताओं ने बिना वजह टीम से बाहर कर दिया था. उन्होंने यो-यो टेस्ट भी पास किया और वो अच्छी फॉर्म में भी थे लेकिन उन्हें टीम में उसके बाद नहीं चुना गया. युवराज सिंह कई बार सेलेक्टरों के खिलाफ आग उगलते रहते हैं. पिछले साल खेले गए वर्ल्ड कप में नंबर 4 का अच्छा बल्लेबाज नहीं चुन पाने पर युवराज सिंह ने कहा था कि सेलेक्टर खुद 3-4 मैच खेले हुए हैं, इसलिए उन्होंने अनुभवी खिलाड़ी की जगह 3-4 मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दे दी.

युवराज सिंह का करियर
युवराज सिंह ने भारत के लिए 304 वनडे मैच खेले, जिसमें उन्होंने 14 शतकों की मदद से 8701 रन बनाए. युवराज सिंह ने भारत के लिए 40 टेस्ट में 3 शतकों की मदद से 1900 रन ठोके. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए 58 टी20 मैचों में 1177 रन बनाए. बता दें युवराज सिंह ने भारत को 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में वर्ल्ड कप जिताने में सबसे अहम भूमिका अदा की थी.

फैन ने दिग्गज गेंदबाज को किया ट्रोल,पत्नी ने ट्विटर पर लगा दी क्लास

एमएस धोनी की तरह बैठते, खाते और फिर जमीन पर लेटते थे सुशांत सिंह राजपूत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading