भारत के खिलाफ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करेंगे हरभजन? जानें इस ट्वीट की हकीकत

भारत के खिलाफ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करेंगे हरभजन? जानें इस ट्वीट की हकीकत
हरभजन सिंह की फाइल फोटो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 6 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2018, 11:52 AM IST
  • Share this:
ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हमेशा से ही बढ़ चढ़कर टीम इंडिया का सपोर्ट करते आए हैं. हरभजन ने टीम इंडिया की तरफ से अपना आखिरी मैच साल 2016 में यूएई के खिलाफ खेला थे. इसके बाद से ही वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, हालांकि इसके बावजूद वह टीम इंडिया की तारीफ करने में कभी पीछे नहीं रहे. इस बीच हरभजन का एक कथित ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा गया है, "अगर रोहित को टीम इंडिया की टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं किया जाता तो मैं ऑस्ट्रेलिया टीम का सपोर्ट करूंगा."

हरभजन ने अपने नाम से सर्केुलेट हो रहे इस फेक ट्वीट को लेकर नाखुशी जताई है. टर्बनेटर ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर हुए साफ किया कि ये ट्वीट पूरी तरह से झूठा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'पता नहीं कौन और कैसे ये लोग बकवास ट्वीट मुझसे जोड़ देते हैं. ये सब कुछ बंद करो और भारत के लिए चियर करो."


टीम इंडिया के मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान रोहित शर्मा को पहली टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह न दिए जाने को लेकर काफी दिनों से अटकलें चल रही हैं. यह टेस्ट 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाना है. वैसे कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि रोहित शर्मा को ओपनिंग करने का मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि 19 साल के पृथ्वी शॉ चोटिल चल रहे हैं और केएल राहुल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे में खराब प्रदर्शन के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था.



ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया नहीं 'इंग्लैंड' में खेलेगी टीम इंडिया, विराट को हराने का प्लान तैयार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज