होम /न्यूज /खेल /एमएस धोनी नहीं बल्कि हरभजन भी लगा सकते हैं हैलीकॉप्टर शॉट, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

एमएस धोनी नहीं बल्कि हरभजन भी लगा सकते हैं हैलीकॉप्टर शॉट, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

हरभजन सिंह ने धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट की कर दी कॉपी. (PIC: News18 Hindi)

हरभजन सिंह ने धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट की कर दी कॉपी. (PIC: News18 Hindi)

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पहले एमएस धोनी अपने हैली ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को संन्यास का ऐलान किया था.
हरभजन सिंह ने गोल्फ के मैदान पर लगाया हैलीकॉप्टर शॉट.

नई दिल्ली. भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को समय-समय पर लोग मिस करते रहते हैं. हाल ही समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार के बाद फैंस को धोनी की याद आ गई. माही को दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया को कई बड़ी जीत दिलाई हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने हैलीकॉप्टर शॉट से कई सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं, अब हरभजन सिंह को भी धोनी की याद आ गई है.

दरअसल, भज्जी ने धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट की कॉपी की है. लेकिन यह उन्होंने क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि गोल्फ के मैदान पर खेला है. उन्होंने अपना यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने शॉट से पहले धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट को दिखाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘क्रिकेट का हेलीकॉप्टर शॉट और गोल्फ का हेलीकॉप्टर शॉट, एक स्मूथ राइड’. इस वीडियो में हरभजन ने धोनी को भी टैग किया है लेकिन माही सोशल मीडिया पर नहीं ज्यादा एक्टिव नहीं रहते बल्कि अपनी असल जिंदगी के मजे ले रहे हैं.

आईपीएल में धोनी की होगी वापसी

भारतीय फैंस माही को मैदान में देखने के लिए उत्सुक हैं. आईपीएल के आगामी सीजन में माही एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते नजर आएंगे. ऐसे में देखना होगा की टीम धोनी की अगुआई में कैसा प्रदर्शन करती है. आईपीएल 2022 में माही ने दो दिन पहले कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. जिसके बाद रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी. लेकिन टीम सीजन में कुछ खास नहीं कर सकी, जिसके कारण धोनी को दोबारा से कप्तानी सौंप दी गई है.

विराट कोहली किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं, सोशल मीडिया पर शेयर किए मजेदार लम्हें

रिटायरमेंट के बाद टेनिस में मचा रहे हैं धमाल

एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. रिटायरमेंट के बाद माही लाइफ को अपने अंदाज से जी रहे हैं. क्रिकेट के बाद वह टेनिस में अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में झारखंड राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित एक पुरुष टूर्नामेंट युगल स्पर्धा जीती है.

Tags: Harbhajan singh, Ms dhoni, Off The Field, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें