लाइव टीवी

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से हरभजन सिंह ने मांगे नीबू, सोशल मीडिया पर की अपील

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 6:55 PM IST
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से हरभजन सिंह ने मांगे नीबू, सोशल मीडिया पर की अपील
सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने ड्रिबल चैलेंज किया था

हरभजन सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उसे पहले ही शेयर कर चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) लॉकडाउन के समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वह कई बार लाइव सेशन कर चुके हैं. हालांकि बुधवार को हरभजन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और सचिन तेंदुलकर ने एक अजीब मांग की. हरभजन सिंह ने भारत में क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से नीबू मांगे.

हरभजन सिंह ने शेयर किया वीडियो
हरभजन सिंह ने सचिन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पेड से नींबू तोड़ने वाले शख्स को ऐसे करने का सही तरीका बता रहे हैं. वह शख्स नींबू को आम समझने की गलती करता है जिसे सचिन सुधारते हैं. यह वीडियो कुछ समय पहले खुद सचिन ने शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में हरभजन ने सचिन से दो-तीन नींबू की मांग कर डाली. उन्होंने लिखा, 'पाजी मेरे लिए भी दो-तीन नींबू तोड़ लेना.'





पंजाब जाकर खेती करना चाहते हैं हरभजन सिंह
हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा कि यह सब खत्‍म होने के बाद वह पंजाब जाएंगे और काफी ज्‍यादा खेत खरीदेंगे. जहां पर वह सब्जियां और गेंहू लगाना शुरू करेंगे. भज्‍जी ने बताया कि वह किसान बनेंगे. इसके बाद बिना पैसे लिए खाना बांटेंगे. वो खाना मंदिर में जाएगा. जरूरतमंद लोगों के पास जाएगा. इधर उधर भागने की बजाय इससे उन्‍हें ज्‍यादा संतुष्टि मिलेगी. सिर्फ पैसा कमाना ही वो चीज नहीं है, जिसके लिए वे सब यहां पर हैं. एक दूसरे की मदद करना भी अहम है.

लार लगाने पर बैन के खिलाफ हैं हरभजन सिंह
 हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि अगर आईसीसी भी इस पर बैन लगा देती है तो यह गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा. हरभजन सिंह ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए पिचों को बनाया जाना चाहिए, ताकि एक गेंदबाज को मदद मिल सके. उन्‍होंने कहा कि यदि अपनी गेंदबाजी में सुधार लाने के लिए गेंदबाज गेंद को शाइन नहीं सकता तो उन्‍हें कम से कम पाटा विकेट नहीं देना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता तो गेंदबाज एक गेंदबाजी मशीन बनकर रह जाएंगे और क्रिकेट सिर्फ बल्‍लेबाजों का मैच बन जाएगा.

अपने सुपरस्टार को खोने के बाद सदमें में WWE की दुनिया, द रॉक ने भावुक ट्वीट करके किया दोस्त को याद

दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, गेंद पर मोम लगाने की इजाजत मिले!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 9:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading