सचिन की पारी पर झूठ बोल रहे हैं सुरेश रैना? हरभजन सिंह ने खड़े किए दावों पर सवाल!

सचिन की पारी पर झूठ बोल रहे हैं सुरेश रैना? हरभजन सिंह ने खड़े किए दावों पर सवाल!
रैना के दावों पर भज्जी ने खड़े किये सवाल

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि उन्होंने कोका कोला कप में सचिन की पारी देखने के लिए स्कूल बंक किया लेकिन हरभजन (Harbhajan Singh) ने उसपर एक सवाल पूछा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. 22 अप्रैल 1998...ये तारीख भला कौन क्रिकेट फैन भूल सकता है. ये वो दिन है जब सचिन तेंदुलकर ने कोका-कोला कप में शारजाह के मैदान पर ऐसी पारी खेली थी जिसके बाद दुनियाभर के गेंदबाज उनसे खौफ खाने लगे थे. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 143 रनों की तूफानी पारी खेली थी. सचिन ने जब ये पारी खेली थी तो टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना 12 साल के थे. रैना (Suresh Raina) ने इस पारी के बारे में एक दिलचस्प किस्सा बताया है. हालांकि रैना के उस किस्से पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सवाल खड़े कर दिये हैं.

सुरेश रैना का दावा
सुरेश रैना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने सचिन की इस पारी को देखने के लिए स्कूल बंक किया था. रैना ने बताया कि उस वक्त वो मुरादनगर के स्कूल में पढ़ते थे. उन्होंने कहा कि वो मैच फाइनल के लिहाज से अहम था तो इसलिए उसका इंतजार नहीं हो पा रहा था. रैना ने कहा कि फिर हमने जोश में आकर आखिरी की दो क्लास बंक कर दी. रैना ने बताया कि उनकी कॉलोनी के सुनील भैया के यहां टीवी था, जिसपर केबल लगा हुआ था. रैना ने बताया कि वहां घर पर कबाब का इंतजाम भी था. सचिन ने उस मैच में 9 चौके और 5 छक्के जड़े और 131 गेंदों में 143 रन बनाए. हालांकि टीम इंडिया वो मैच नहीं जीत सकी लेकिन उसने फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया. फिर सचिन ने फाइनल में भी शतक ठोक टीम इंडिया को वो ट्रॉफी जिता दी.

भज्जी के ट्वीट के बाद सुरेश रैना ट्रोल




रैना के दावे पर सवाल


अब सुरेश रैना के स्कूल बंक के दावे पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को यकीन नहीं हो रहा है. उन्होंने सुरेश रैना की उस बात पर सवाल खड़े कर दिये हैं. हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, 'स्कूल बंक कैसे? वो मैच तो भारतीय समय के मुताबिक शाम 4 बजे शुरू हुआ था. मैं उस सीरीज में खेल रहा था.'

सुरेश रैना ट्रोल
हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के इस ट्वीट के बाद सुरेश रैना सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. कई फैंस ने सुरेश रैना का मजाक बना दिया. एक फैन ने लिखा कि अप्रैल के महीने में उस वक्त स्कूलों की छुट्टियां होती थी. वहीं कई लोगों ने कहा कि सुरेश रैना को हरभजन सिंह ने पकड़ लिया है. अब सच्चाई क्या है ये तो रैना ही जानते हैं. लेकिन एक बात तो सच है कि उस मैच को देखने के लिए पूरा हिंदुस्तान जैसे थम सा गया था और सचिन ने करोड़ों भारतीय फैंस को निराश भी नहीं किया.

अब बुमराह की गेंद की भी होगी जमकर 'धुनाई', भारतीय गेंदबाज ने कहा- कुछ तो करो

स्टीव स्मिथ ने दिया विराट कोहली पर बड़ा बयान, कहा- उनका शरीर बदल रहा है...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading