बिजली का बिल देखकर भड़के हरभजन सिंह, कहा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या

बिजली का बिल देखकर भड़के हरभजन सिंह, कहा- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या
हरभजन सिंह आईपीएल खेलने वाले हैं

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के घर का बिजली का बिल लगभग 40 हजार रुपए आया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2020, 11:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कई समाजिक मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं. हालांकि इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर की है. दरअसल भज्जी के घर का बिल का काफी ज्यादा आया है, जिससे परेशान होकर उन्होंने शिकायत की है.

हरभजन सिंह ने बढ़े हुए बिल को लेकर की शिकायत
पिछले कुछ समय से मुंबई में लोगों के घरों में बिजली का बिल आम बिल से काफी ज्यादा आ रहा है जिसको लेकर कई लोग शिकायत कर चुके हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से पहले तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उनका बिजली बिल इस बार 33,900 रुपये का आया है. उन्होंने बताया कि ये बिल सामान्य बिल से 7 गुणा ज्यादा है.

हरभजन ने अपने ट्वीट में हैरानी वाले तीन इमोजी बनाते हुए अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा, 'इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?' इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- 'नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा??? वाह'.




जल्द ही मैदान पर होगी हरभजन सिंह की वापसी
कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से भारत में लंबे समय से क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ था. ऐसे में बाकी खिलाड़ियों की तरह हरभजन सिंह भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे. हालांकि अब आईपीएल की वापसी के साथ हरभजन सिंह की भी वापसी तय हो गई है.कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में होगा.

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा बार आउट हुए हैं सचिन तेंदुलकर, 663 बार पवेलियन लौटने के साथ दूसरे नंबर पर हैं जयवर्द्धने 

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा बार आउट हुए हैं सचिन तेंदुलकर, 663 बार पवेलियन लौटने के साथ दूसरे नंबर पर हैं जयवर्द्धने 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का यह खिलाड़ी पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा था. हरभजन को अर्जुन पुरस्कार और पद्म श्री से नवाजा जा चुका है. उन्होंने टेस्ट और वनडे में अंतिम बार 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने टेस्ट में 417 और वनडे में 269 विकेट हासिल किये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading