लाइव टीवी
Elec-widget

शोएब अख्तर ने दूसरे बेटे के लिए मांगा आशीर्वाद, हरभजन सिंह के मजेदार कमेंट पर हो जाएंगे लोट-पोट

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 6:21 PM IST
शोएब अख्तर ने दूसरे बेटे के लिए मांगा आशीर्वाद, हरभजन सिंह के मजेदार कमेंट पर हो जाएंगे लोट-पोट
ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

भारतीय ऑफ स्पिनर (Indian Off Spinner) हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) मैदान के बाहर भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 6:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) की क्रिकेट टीमों के बीच के किस्से क्रिकेट की किताबों में आपको खूब सारे मिल जाएंगे. दोनों देशों के बीच मैदान के अंदर जितनी कड़ी प्रतिद्वंद्विता है, मैदान के बाहर उतना ही दोस्ताना माहौल. यही वजह है कि भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के क्रिकेटरों के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर हंसी-मजाक चलता रहता है. हाल ही में ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तान ( के पूर्व तेज गेंदबाज व रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के बीच सोशल मीडिया पर ऐसी बातचीत हुई जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे.

क्रिकेट के मैदान पर भिड़ चुके हैं शोएब अख्तर और हरभजन सिंह
दरअसल, क्रिकेट प्रशंसकों को ये बात बताने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है कि एक दौर में पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को उनकी आग उगलती गेंदों और बेहद तेज स्पीड के चलते बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा माना जाता था. उनकी तूफानी गति अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पांव क्रीज पर से उखाड़ देती थी. पाकिस्तान के इस तूफानी गेंदबाज को अब भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी जादुई गेंद से आउट कर दिया है. इतना ही नहीं, दोनों खिलाड़ियों के बीच की ये चुहलबाजी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.



सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने शोएब को दी बधाई
दरअसल, शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने दूसरे बेटे के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया. बता दें कि शोएब अख्तर इस साल जुलाई में दूसरी बार पिता बने हैं. पाकिस्तान (Pakistan) के इस पूर्व तेज गेंदबाज की शादी साल 2014 में हुई थी और वह पहली बार 7 नवंबर, 2016 को पिता बने थे. उनके पहले बेटे का नाम मोहम्मद मिकाईल अली है. अब अख्तर ने अपने दूसरे बेटे के साथ तस्वीर को ट्वीट करते हुए लोगों से उसे आशीर्वाद देने को कहा है. शोएब अख्तर की इस पोस्ट पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने जबरदस्त जवाब दिया है.

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हालांकि शोएब (Shoaib Akhtar) के बेटे को तो आशीर्वाद दिया, लेकिन शोएब अख्तर की टांग खींचने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. हरभजन सिंह ने कहा, 'भगवान बेटे को आशीर्वाद दे. बधाई, स्पीड कम नहीं हुई भाई.' बता दें कि शोएब अख्तर ने हाल ही में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की जीत पर टिप्पणी की थी शोएब अख्तर ने कहा था कि टीम इंडिया ने अपने प्रदर्शन से साबित कर दिया है कि असली बॉस कौन है.
Loading...

10 साल बाद पाकिस्तान में खेला जाएगा टेस्ट क्रिकेट, श्रीलंका की टीम करेगी दौरा

एसएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंचे साहा, जानिए क्या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com