पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार इजाफे से दुखी हरभजन सिंह, ऐसे जताई निराशा

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लगातार इजाफे से दुखी हरभजन सिंह, ऐसे जताई निराशा
हरभजन सिंह

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट करते हुए निराशा व्यक्त की है. उन्होंने अपने फैंस के साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है जहां पिछले 7 दिनों में पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में इजाफे को दिखाया गया है

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में इन दिनों लगभग हर रोज पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में इजाफा हो रहा है. क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इसे लेकर निराशा जताई है. बता दें कि देश की सरकारी ऑयल मार्केटिंग कंपनियों (HPCL, BPCL, IOC) ने लगातार 8वें दिन पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में बढ़ोतरी की है.

भज्जी हुए निराशा
हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए निराशा व्यक्त की है. उन्होंने अपने फैंस के साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है, जिसमें पिछले 7 दिनों के दौरान पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में हुए इजाफे को दिखाया गया है. भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पेट्रोल, डीज़ल और कोरना के केस लगातर बढ़ रहे हैं.





पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में लगातार बढ़त
एक्सपर्ट्स का कहना है कि मार्च में सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर एक्साइड ड्यूटी में 3 रुपये प्रति लीटर का इजाफा कर दिया था. लेकिन तेल कंपनियों ने इसे ग्राहकों पर पास आन नहीं किया यानी कीमतों में टैक्स नहीं बढ़ाया. इसीलिए अब वो पेट्रोल पर रोजाना दाम बढ़ा रही है. इसके अलावा लॉकडाउन में ढील के बाद अचानक से पेट्रोल और डीजल की डिमांड बढ़ी है.

कोरोना के केस
बता दें कि उधर देश में महज 10 दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दो लाख से बढ़कर तीन लाख के पार हो गए हैं. पिछले 24 घंटों में 11,929 नए केस सामने आए हैं. मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 9195 हो गया है. हालांकि मरीजों के ठीक होने की दर पहली बार 50% से ज्यादा हो गई है.

ये भी पढ़ें:

तेजस्वी के बाद अब प्रशांत किशोर के निशाने पर नीतीश, घर से नहीं निकलने पर उठाए

कोरोना संक्रमित महिला का परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, 19 लोग हुए पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading