होम /न्यूज /खेल /LLC: हरभजन की मणिपाल टाइगर्स ने रोमांचक मुकाबले में इरफान की भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हराया

LLC: हरभजन की मणिपाल टाइगर्स ने रोमांचक मुकाबले में इरफान की भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हराया

LLC: मणिपाल टाइगर्स ने रोमांचक मुकाबले में इरफान की भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हराया. (LLC Twitter)

LLC: मणिपाल टाइगर्स ने रोमांचक मुकाबले में इरफान की भीलवाड़ा किंग्स को 3 रन से हराया. (LLC Twitter)

Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में सोमवार से कटक लेग के मैच स्टार्ट हुए. पहले मैच में मणिपाल टाइगर्स ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स ने LCC में जीता रोमांचक मुकाबला.
टाइगर्स के लिए सबसे किफायती रहे दिलहारा फर्नांडो ने सबसे अधिक विकेट झटके.

नई दिल्ली: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में आज यानि सोमवार से कटक लेग के मैच स्टार्ट हो गए. LLC का 8वां मुकाबला भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच कटक में खेला गया. इसमें मणिपाल टाइगर्स ने भीलवाड़ा किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 3 रन से हरा दिया. इससे पहले भीलवाड़ा के कप्तान इरफान पठान टॉस जीत गए और हरभजन सिंह की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा… टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए, जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स 172 रन ही बना पाई. किंग्स की ओर से यूसुफ पठान की 21 गेंदों में 42 रनों की तूफानी पारी भी मैच जिताने में नाकाफी रही.

भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए. मणिपाल की तरफ से सबसे ज्यादा 54 रन विकेटकीपर बल्लेबाज टेडण्डा ताईबु ने बनाए. इसके अलावा जेसी राइडर 47, कोरी एंडरसन 24 और मोहम्मद कैफ ने 28 रनों का योगदान दिया. मैच में भीलवाड़ा की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट टीनो बेस्ट ने लिये. वहीं यूसुफ पठान ने 2 और फिडेल एडवर्ड्स और जैसल को एक-एक विकेट मिला.

ये भी पढ़ें… ‘झूठ बोल रही दीप्ति, नहीं दी कोई चेतावनी…’ इंग्लैंड की कप्तान ने फिर दी विवाद को हवा

 ये भी पढ़ें… T20 World Cup: ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक, किसे प्लेइंग XI में चुनेंगे? जानें रोहित शर्मा का जवाब

मणिपाल से मिले 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भीलवाड़ा की शुरुआत सही नहीं रही, पहले ही ओवर में परविंदर अवाना ने मोर्ने वन को 4 रन पर आउट कर दिया. वहीं दूसरे विकेट के लिए मैट प्रायर और विलियम पोर्टरफील्ड ने 43 रनों की साझेदारी की, पोर्टरफील्ड ने 28 और मैट प्रायर ने 17 रन बनाए. इसके अलावा तन्मय श्रीवास्तव ने 26 और जैसल करिया ने 14 रनों का योगदान दिया, लेकिन यह योगदान टीम को जीत नहीं दिला सका.

पठान बंधुओं ने जोर लगाया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए
इसके बाद यूसुफ पठान ने 21 गेंदों में 42 और इरफान पठान ने 14 गेंदों में 23 रन बनाकर, अपनी टीम को जीत दिलाने की भरसक कोशिश की, लेकिन अंत में टीम को 3 रनों से हार झेलनी पड़ी. मैच में आखिरी ओवर में दिलहारा फर्नांडो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इरफान पठान, राजेश विश्नोई और टीनो बेस्ट को आउट कर मणिपाल टाइगर्स मैच की किंग्स पर जीत पर अंतिम मुहर लगा दी. फर्नांडो ने चार विकेट लिए, इसके अलावा हरभजन सिंह और परविंदर अवाना को दो-दो जबकि मुथैया मुरलीधरन को एक-एक विकेट मिला.

Tags: Harbhajan singh, Hindi Cricket News, Irfan pathan, Legends League Cricket

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें