• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • T20 World Cup: शोएब अख्तर को हरभजन का जवाब- कोई फायदा नहीं खेलने का, टीम इंडिया उड़ा देगी

T20 World Cup: शोएब अख्तर को हरभजन का जवाब- कोई फायदा नहीं खेलने का, टीम इंडिया उड़ा देगी

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर से कहा है कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में हर बार पाकिस्तान को हराया है, ऐसे में वॉकओवर ही देना चाहिए. (Instagram)

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर से कहा है कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में हर बार पाकिस्तान को हराया है, ऐसे में वॉकओवर ही देना चाहिए. (Instagram)

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को बोल दिया है कि इस बार क्या फायदा है पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलने का, आप वॉकओवर ही दे दो. उन्होंने विश्वास जताया कि टीम इंडिया पाकिस्तान को धो देगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी मैदान पर होती हैं, तो फैंस ही नहीं दिग्गज क्रिकेटरों के बीच रोमांच चरम पर होता है. अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भी दोनों टीमों का आमना-सामना होना है. इससे पहले दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पाकिस्तान के पूर्व पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम से हर बार पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में हार मिली है, ऐसे में पाकिस्तान को वॉकओवर ही दे देना चाहिए. हरभजन ने साथ ही कहा कि टीम इंडिया इस बार बहुत मजबूत है और पाकिस्तान को मैच में उड़ा देगी.

    24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. यह इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच होगा. हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के ‘मौका-मौका’ ऐड को देखने के बाद कहा, ‘मैंने शोएब अख्तर को बोल दिया है कि इस बार क्या फायदा है पाकिस्तान के खेलने का. आप हमें वॉकओवर ही दे दो, कोई फायदा तो होगा नहीं. आप हमारे साथ खेलोगे-फिर हारोगे. फिर निराश होगे.’

    उन्होंने आगे कहा, ‘क्या फायदा शोएब अख्तर, कोई चांस नहीं है जीतने का तो. हमारी टीम बहुत मजबूत है, तगड़ी है. उड़ा देगी आपको.’ इस पर होस्ट जतिन सप्रू भी हंसने लग जाते हैं. 41 साल के हरभजन सिंह ने अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 417, वनडे में 269 और टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 25 विकेट हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज