भज्जी ने ट्विटर पर वीडियो डालकर एयरहोस्टेस की खोली 'पोल'

भज्जी ने ट्विटर पर वीडियो डालकर एयरहोस्टेस की खोली 'पोल'
हरभजन सिंह

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने 12 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडिल से एक वीडिया पोस्ट किया है जिससे एयरलायंस स्टाफ की करतूत उजागर हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2018, 3:01 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने 12 जनवरी को अपने ट्विटर हैंडिल से एक वीडिया पोस्ट किया, जिससे एयरलायंस स्टाफ की हरकत उजागर हो रही है. दरअसल, इस वीडिया में फ्लाइट की स्टाफ मेंबर यात्रियों को दिए जाने वाले खाने में से ही चिकन खाते हुए नजर आ रही है.

भज्जी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,' अगर आपको फ्लाइट में कम चिकन खाने को मिलते हैं, तो यह ना सोचें कि एयरलाइंस कॉस्ट कटिंग कर रही है. इसका कुछ और कारण भी हो सकता है.'


हालांकि यह वीडियो भज्जी ने खुद बनाया है या फिर सोशल मीडिया से लिया है इसका पता नहीं चल पाया है. इसे अब तक 250 से ज्यादा बार रिट्वीट और 2500 से अधिक बार लाइक किया जा चुका है. जबकि इस वीडियो को अब तक 30000 से अधिक लोग देख चुके हैं.



बता दें कि भज्जी काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, वहीं आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी उन्हें रिटेन नहीं किया है. हालांकि हाल फिलहाल वह भारत के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

ये है भारतीय क्रिकेट का नया 'वंडर बॉय'
अब मेरे बोल ही मेरी पहचान हैं: वीरेंद्र सहवाग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज